2 वीडियो हुए वायरल,पहले में शोहदों ने लड़की को पीटा युवक पर पत्थर पटका,दूसरे में सिपाही जी को पड़ गए थप्पड़..

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
2 वीडियो हुए वायरल,पहले में शोहदों ने लड़की को पीटा युवक पर पत्थर पटका,दूसरे में सिपाही जी को पड़ गए थप्पड़..

Raipur। छत्तीसगढ़ की सियासत में आज दो वायरल वीडियो की गूंज है। दोनों ही वीडियो बिलासपुर के हैं, और क़ानून व्यवस्था पर सवालिया अंदाज में वायरल हैं। एक वीडियो में युवकों का समूह युवती और युवक को पीट रहा है, युवक के उपर पत्थर मारे जा रहे हैं, तो दूसरा वीडियो सिपाही को थप्पड़ मारने का है। इन वीडियो को लेकर बीजेपी आक्रामक हो गई है। युवक युवती की पिटाई का वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी ने इसे जंगलराज बताया है। बिलासपुर पुलिस ने इस वीडियो को क़रीब पाँच माह पुराना बताया है। वहीं सिपाही पर थप्पड़ मामले की डीएसपी स्तर के अधिकारी से जाँच किए जाने की बात कही गई है।





क्या है मसला







  बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें युवक युवती को एक समूह घेर कर मारपीट कर रहा है। युवती को थप्पड़ मारे गए जबकि युवक जो कि नीचे गिरा हुआ है उसके उपर पत्थर पटके गए। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन ने ट्विट पर लिखा







“छत्तीसगढ़वासी सावधान रहें!2003 से पहले का जंगलराज लौट आया है।यह शर्मनाक घटना बिलासपुर की है”







इस वीडियो के ट्विटर पर शेयर करने के कुछ ही देर बाद दूसरा वीडियो सामने आया है। इसमें एक सिपाही को महिला थप्पड़ मार रही है। इस वीडियो में महिला का चेहरा नहीं दिख रहा है पर वह यह कहते सुनाई दे रही है कि, सिपाही शराब पी रखा है, और नो एंट्री के मसले को लेकर विवाद होते प्रतीत होता है। वीडियो देखने से यह भी समझ आता है कि, यह वीडियो सिपाही ने खुद साथी या किसी सहयोगी से बनवा लिया है।





publive-image





क्या कह रही है बिलासपुर पुलिस







  इस मामले में आरोपों और सवालों के घेरे में बिलासपुर पुलिस आ गई।बिलासपुर पुलिस ने ट्विट के ज़रिए ही डॉ रमन सिंह को जवाब देते हुए लिखा



“वीडियो की तस्दीक़ की गई जो पाँच माह पुराना होना पाया गया।सभी आदतन अपराधी के उपर कड़ी कार्रवाई करते हुए चोरी आर्म्स एक्ट,कच्ची शराब, भयादोहन और मारपीट जैसे 6 मामलों में सरकंडा पुलिस ने माह अप्रैल में ही चार आरोपी को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया गया है।”



 सिपाही के मसले पर बिलासपुर पुलिस की ओर से बताया गया है







“यह वायरल विडीयो दिनांक 02.09.2022 की रात्रि का है।आर. 788 मोरज सिंह एवं आर. प्रकाश साहू की मोपका चौक में नाइट गश्त लगी थी।नो एंट्री को लेकर विवाद हुआ था जिसमें एक महिला द्वारा आरक्षक मोरज सिंह  को थप्पड़ मारा गया है।इसकी जाँच डीएसपी स्तर के अधिकारी कर रहे हैं।”



chhatisgarh viral video बीजेपी का आरोप जंगलराज लौटा