RAIGARH: खाना बनाने में देरी से नाराज़ पति ने पत्नी का गला घोंट कर मारा, शव तालाब में फेंका, 5 दिन बाद गिरफ़्तार

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
RAIGARH: खाना बनाने में देरी से नाराज़ पति ने पत्नी का गला घोंट कर मारा, शव तालाब में फेंका, 5 दिन बाद गिरफ़्तार

Raigarh। लैलूंगा के तोलमा टोंगरीपारा में पति ने पत्नी की केवल इसलिए हत्या कर शव तालाब में फेंक दिया क्योंकि पत्नी ने खाना नहीं बनाया था। पाँच दिनों तक पुलिस को घटना को लेकर भ्रम में रखने की असफल कोशिश करने वाले पति बीरसाय लकड़ा को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया गया है।









तालाब के पास लकड़ी के पट्टा से गला दबा कर मार दिया







  घटनाक्रम 13 अगस्त का है, आरोपी पति बीरसाय खेत से लौटा तो उसने देखा कि खाना नहीं बना है। बीरसाय ने पत्नी ज्योत्सना को तमाचा मार दिया, जिसके बाद ज्योत्सना तालाब नहाने चली गई। कुछ देर बाद बीरसाय भी तालाब की ओर गया जहां ज्योत्सना कपड़े धो रही थी। खाना बनाने में देरी की बात पर वहाँ फिर विवाद हुआ। बीरसाय ने गला दबा दिया, और तालाब में कपड़े धोने वाले लकड़ी पटरा से सर को टकरा दिया। ज्योत्सना की तत्काल मौत हो गई और बीरसाय शव को तालाब में निर्वस्त्र कर के फेंक दिया।





पीएम रिपोर्ट से राडार पर आया







  बीरसाय ने पहले पत्नी को तालाब में डूबना बताया, लेकिन पीएम रिपोर्ट में गला दबाने से हत्यात्मक प्रकृति की मौत का तथ्य सामने आने से पुलिस ने बीरसाय से फिर से पूछताछ की,और जुर्म क़बूल करने पर उसे गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है।



छत्तीसगढ़ Raigarh News husband murder हत्या PTI chhatisgarh रायगढ़ killed wife cooking food late पत्नी खाना बनाने में देरी