Advertisment

रात 1 बजे SP पारुल माथुर सड़क पर गाड़ी चेकिंग कर रही थीं, 1 कार से 20 लाख तो दूसरी से पिस्टल के साथ 5 जिंदा कारतूस मिले

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
रात 1 बजे SP पारुल माथुर सड़क पर गाड़ी चेकिंग कर रही थीं, 1 कार से 20 लाख तो दूसरी से पिस्टल के साथ 5 जिंदा कारतूस मिले

Bilaspur. अपराध नियंत्रण के लिए न्यायाधानी की एसपी पारुल माथुर रात एक बजे जबकि खुद टीम के साथ कॉंबिग गश्त पर थीं, पुलिस ने दो अलग अलग गाड़ियों से पिस्टल कारतूस और बीस लाख नगद बरामद किए हैं।  इस गश्त के दौरान पुलिस के राडार पर देर रात तक दुकान खोलने वाले संचालक भी आए जिन्हें कड़ी हिदायत देकर छोड़ा गया है।





दो कार, एक से पिस्टल बरामद एक से नगद बीस लाख बरामद



 मैग्नेटो मॉल के पास चेकिंग प्वाइंट पर पुलिस ने कार की चेकिंग की, कार से बीस लाख रुपये बरामद हुए, कार किंशुक अग्रवाल चला रहा था। किंशुक अग्रवाल बरामद पैसों को लेकर संतोषजनक हिसाब नहीं दे पाया, पुलिस ने 102 के तहत कार्यवाही करते हुए रक़म और गाड़ी जप्त कर ली। इस रक़म को आयकर विभाग को सौंपा जाएगा।जुलाई 2016 में गौरांग बौबडे हत्याकांड हुआ था, किंशुक अग्रवाल इस हत्याकांड में आरोपी था। वहीं दयालबंद चौक पर पुलिस ने एक कार रुकवाई उसमें रबदीप सिंह नामक युवक एक युवती के साथ था। कार की जाँच में पिस्टल और ज़िंदा कारतूस बरामद किया गया।युवक से सिटी कोतवाली पुलिस पूछताछ कर रही है।



chhatisgarh रात एक बजे एसपी पारुल माथुर टीम के साथ बिलासपुर की सड़कों पर कॉंबिग गश्त के दौरान कार्यवाही कार से बीस लाख जप्त एक अन्य कार से पिस्टल कारतूस बरामद
Advertisment