BHILAI: युवक लाठी रॉड से पीट पीटकर मार डाला, परिजनों ने किया थाने का घेराव, पुलिस को ठहराया जिम्मेदार, पांच गिरफ्तार

author-image
एडिट
New Update
BHILAI: युवक लाठी रॉड से पीट पीटकर मार डाला, परिजनों ने किया थाने का घेराव, पुलिस को ठहराया जिम्मेदार, पांच गिरफ्तार

BHILAI: यहां एक युवक की लाठी-रॉड से बुरी तरह पीटा गया। आरोपी उसे घायल हालत में छोड़ गए। इलाज के दौरान उस युवक की मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने थाने का घेराव कर दिया। घटना के लिए उन्होंने पुलिस को जिम्मेदार ठहराया। हंगामा के बाद पुलिस ने इस मामले में 5 को गिरफ्तार किया है। मामला खुर्सीपार थाना (khursipara thana) क्षेत्र का है।





ट्रक ड्राइवर विवेक यादव अपने दोस्त सलमान के साथ स्कूटर पर बैठकर घर जा रहा था। दोनों को बापूनगर के पास 5 युवकों ने रोक लिया। इसके बाद दोनों की लोहे की रॉड और लाठी से बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी। सलमान तो किसी तरह भाग निकला, लेकिन विवेक फंस गया। जब तक सलमान परिजनों को लेकर वहां पहुंचा, आरोपी विवेक को मरा हुआ समझकर वहीं फेंककर चले गए थे। परिजनों ने विवेक को बुरी हालत में अस्पताल भर्ती किया। श्री शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज ने उसकी गंभीर हालत को देखकर एम्स रायपुर ले जाने की सलाह दी। इलाज के दौरान शनिवार सुबह एम्स में विवेक की मौत हो गई।





गुस्साए लोगों ने किया थाने का घेराव





विवेक की मौत की खबर के बाद क्षेत्र में शोक की लहर छा गई। यहां के लोगों का गुस्सा पुलिस पर उतरा, उन्होंने थाने का घेराव कर दिया। उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। घेराव देखकर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। खुर्सीपार पुलिस भी हरकत में आई और पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ समाचार Bhilai News भिलाई न्यूज क्राइम न्यूज छत्तीसगढ़ की खबर chhattisgarh news in hindi chhattisgarh samachar bhilai crime news man beaten upto death भिलाई की खबर लाठी डंडों से पीट पीट कर मार डाला