BILASPUR: मॉल के क्लब में एंट्री फीस देकर जा रहे युवक ने लगाया बाउंसरों पर मारपीट का आरोप, लुंगी चप्पल पहने था युवक

author-image
एडिट
New Update
BILASPUR: मॉल के क्लब में एंट्री फीस देकर जा रहे युवक ने लगाया बाउंसरों पर मारपीट का आरोप, लुंगी चप्पल पहने था युवक

BILASPUR: भूगोल क्लब (bhugol club) के संचालक और बाउंसरों की दबंगई बढ़ती ही जा रही है। इसका एक और मामला सामने आया है। यहां संचालक और बाउंसर ने मिलकर एक युवक पर डंडे और लात-घूंसें बरसाए। युवक पर आरोप है कि वो लुंगी-चप्पल पहनकर बार में फीस देकर एंट्री करना चाह रहा था। इसी बात पर बाउंसरों ने उसे रोक दिया। बस इस बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। बाउंसर के साथ संचालक पर भी युवक की बेरहमी से पिटाई करने के आरोप हैं। सिविल लाइन पुलिस (civil line police thana) ने बार संचालक सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है।



पुलिस के अनुसार पन्ना नगर निवासी विशाल मसीह ट्रेवल्स में काम करता है। वह अपने दोस्त राहुल सोनवानी और दीपक साहू के साथ मैग्नेटो मॉल स्थित भूगोल क्लब जाने के लिए निकला था। विशाल साउथ इंडियन कपड़े लूंगी-शर्ट और चप्पल पहना था। उसे देखकर बार के बाउंसरों ने गेट में रोक दिया और एंट्री देने से मना कर दिया।





एंट्री के लिए दी थी फीस





युवकों का आरोप ये भी है कि बार में एंट्री के लिए उनसे तीन हजार रुपए की मांग की गई। तब उन्होंने एंट्री का पैकेज पूछा। इसी के बाद से बाउंसरों ने उन्हें लुंगी-चप्पल पहने देखा और फिर झगड़ा शुरू कर दिया। फिर बार संचालक अंकित अग्रवाल भी वहां पहुंच गए और गाली देते हुए मारपीट करने लगे। बात इतनी बढ़ी कि बाउंसरों ने लात-घूंसे और डंडे से ही हमला कर दिया, इससे युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। घायल युवक को अस्पताल भेजा।



 



Chhattisgarh News Bilaspur News बिलासपुर बिलासपुर समाचार युवक से मारपीट छत्तीसगढ़ की खबर chhattisgarh news in hindi bhugol baar in bilaspur bouncers beat man bilaspur crime news बाउंसर्स ने युवक को पीटा लुंगी और चप्पल में बार में घुसने की कोशिश