छत्तीसगढ़ के मंत्री भगत का बड़ा बयान, मोदी सरकार जनता के 80% पैसे चुने हुए लोगों को दे रही, 20% से चला रही देश

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ के मंत्री भगत का बड़ा बयान, मोदी सरकार जनता के 80% पैसे चुने हुए लोगों को दे रही, 20% से चला रही देश

AMBIKAPUR. छत्तीसगढ़ के खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री और सीतापुर विधायक अमरजीत भगत रविवार (26 मार्च) को अपने विधानसभा क्षेत्र सीतापुर के दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर तीखा हमला किया। खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि मोदी सरकार देश के जनता के 100 प्रतिशत पैसों में से पूरे 80 प्रतिशत पैसे अपने पास और अपने गिने चुने लोगों को दे रही है, बाकि बचे 20 प्रतिशत पैसों में पूरा देश चला रही है। जिसे जनता अब जान गई है और जब इस मुद्दे को कांग्रेस उठा रहा है तो केंद्र की मोदी सरकार को तकलीफ हो रही है। जिसका बदला आने वाले समय में लिया जाएगा।





कई मुद्दों पर बोले मंत्री 





बता दें कि मंत्री भगत इस दौरान सीतापुर पहुंचकर अपने निज निवास के सामने मोदी सरकार पर तानाशाही रवैए का आरोप लगाया और एक दिवसीय धरना दिया। धरने के दौरान उन्होंने केंद्र की बीजेपी और मोदी सरकार पर कई मुद्दों को लेकर जमकर हमला बोला। कहा, मोदी सरकार को विपक्ष को बोलने का अधिकार देना चाहिए, लेकिन मोदी सरकार में विपक्ष को बोलने और आवाज उठाने का अधिकार बिल्कुल नहीं है, जो गलत है।





ये भी पढ़ें...















मंत्री भगत ने यह भी कहा





उन्होंने यह भी बताया कि जब राहुल गांधी ने आवाज उठाई तो उनकी सदस्यता मोदी सरकार ने समाप्त करवा दी है। राहुल गांधी के खिलाफ हुई इस कार्रवाई का पूरा देश सड़कों पर उतर कर विरोध कर रहा है। बीजेपी के कई नेता भी अपमानजनक बयान देते हैें, लेकिन उन पर कभी कोई कार्रवाई नहीं हुई। राहुल गांधी पर हुई यह कार्रवाई बर्दाश्त करने योग्य बिलकुल नहीं है क्योंकि बोलने का अधिकार सबको है। खासकर पक्ष को इसलिए विपक्ष का सम्मान करना चाहिए। वहीं उन्होंने यह भी बताया कि प्रजातांत्रिक व्यवस्था में चुने गए व्यक्ति की सदस्यता समाप्त करने का काम सिर्फ मोदी सरकार ही कर सकती है। इस तरह के काम आज तक भारत के संसदीय इतिहास में कभी नहीं हुए। मोदी सरकार देश से लोकतंत्र खत्म कर रही है। इसको जनता अब जान गई है और आने वाले समय में जनता मोदी सरकार को इसका जवाब देगी। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस मोदी सरकार के खिलाफ शुरू हुआ आंदोलन का लगातार जारी रखेगी।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Attack on Modi government from Chhattisgarh Chhattisgarh minister Bhagat said Chhattisgarh minister Bhagat raged on BJP छत्तीसगढ़ से मोदी सरकार पर हमला छग मंत्री भगत बोले छग मंत्री भगत बीजेपी पर भड़के