RAIPUR: जी न्यूज़ ऑफिस में CG पुलिस ने चिपकाया नोटिस,चैनल के किसी भी अधिकारी ने बयान देने से किया इंकार

Yagyawalkya Mishra
Jul 6, 2022 07:08 PM

Raipur। जी न्यूज़ के ऑफिस में छत्तीसगढ़ पुलिस से जी न्यूज़ के अधिकारियों ने बयान देने से इंकार कर दिया। जी न्यूज़ के अधिकारियों ने बयान का नोटिस भी नहीं लिया, जिसे छत्तीसगढ़ पुलिस ने जी न्यूज़ के ऑफिस में चिपका दिया है।छत्तीसगढ़ पुलिस को जी न्यूज़ के एंकर रोहित रंजन की तलाश है। छत्तीसगढ़ पुलिस के पास जी न्यूज़ के एंकर रोहित रंजन रे ख़िलाफ़ कोर्ट का वारंट है जो कि, सिविल लाईन थाने में दर्ज उन ग़ैर ज़मानती धाराओं वाली एफ़आइआर के संबंध में है जो कि तब क़ायम हुई जबकि राहुल गांधी से संबंधित वीडियो चैनल ने ग़लत जानकारी के साथ प्रसारित किया था।

 


रोहित रंजन फ़रार, चैनल का बयान से इंकार  रोहित रंजन को गिरफ्तार करने कल छत्तीसगढ़ पुलिस पहुँची तो ग़ाज़ियाबाद पुलिस से विवाद हुआ। छत्तीसगढ़ पुलिस की ओर से आईजी मेरठ और एसपी ग़ाज़ियाबाद को भेजे मेल में आरोप लगाया गया है कि,ग़ाज़ियाबाद पुलिस अभियुक्त रोहित रंजन को बलपूर्वक छत्तीसगढ़ पुलिस से ले गई। रोहित रंजन को नोएडा पुलिस ने देर शाम गिरफ्तार और फिर मुचलके पर रिहा बताया, उसके बाद से रोहित रंजन के घर पर ताला है, और रोहित रंजन के घर पहुँच छत्तीसगढ़ पुलिस ने फरारी पंचनामा बना लिया है।छत्तीसगढ़ पुलिस एंकर रोहित रंजन की तलाश के साथ साथ प्रसारित खबर को लेकर जी न्यूज़ के अधिकारियों से आवश्यक बिंदुओं पर बयान लेना चाहती थी, जिस वजह से वह जी न्यूज़ के ऑफिस पहुँची लेकिन वहाँ अधिकारियों ने बयान का नोटिस लेने से ही इंकार कर दिया।नतीजतन छत्तीसगढ़ पुलिस ने नोटिस को जी न्यूज़ के ऑफिस में ही चिपका दिया।

 

छत्तीसगढ़ पुलिस ने जारी किया बयान  आज की कार्यवाही को लेकर छत्तीसगढ़ पुलिस ने बयान जारी किया है। बयान शब्दशः यूँ है -“रायपुर पुलिस की टीम आज दोपहर ज़ी न्यूज़ के गौतमबुद्ध नगर स्थित ऑफ़िस पहुँची। पुलिस की टीम ज़ी न्यूज़ के कुछ पदाधिकारियों का बयान लेना चाहती थी परन्तु किसी ने बयान नहीं दिया। बयान का नोटिस भी लेने से मना किया जिसे पुलिस टीम द्वारा ऑफ़िस के बाहर चस्पा किया गया है।कुछ और सामान्य जानकारी माँगी जा रही थी उसके लिए भी 7 दिवस से पहले नहीं दे पाना बताया गया। ज़ी न्यूज़ के ऑफ़िस में विवेचना में सहयोग नहीं किया गया, जिसे पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में नोट किया है।”

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media