बजरंग दल और बेरोजगारी को लेकर सीएम भूपेश ने साधा बीजेपी पर निशाना, द केरल स्टोरी को टैक्स फ्री करने पर कही ये बात

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
बजरंग दल और बेरोजगारी को लेकर सीएम भूपेश ने साधा बीजेपी पर निशाना, द केरल स्टोरी को टैक्स फ्री करने पर कही ये बात

RAIPUR. कर्नाटक चुनाव को लेकर CM भूपेश बघेल ने कहा है कि बजरंगबली भ्रष्टाचारियों के ऊपर गदा मारेंगे। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनेगी। वहीं BJP सांसद सरोज पांडेय ने राज्य सरकार से द केरल स्टोरी को टैक्स फ्री किया जाने की मांग पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा सरोज पांडेय केंद्र से फिल्म के लिए टैक्स फ्री करा दें। उन्होंने कहा कि सरोज पांडेय, रमन सिंह और उनके परिवार को फिल्म दिखाएं। सीएम ने कहा कि कश्मीर फाइल्स देखने मैंने बीजेपी विधायकों को आमंत्रित किया था, बीजेपी का एक भी विधायक फिल्म देखने नहीं गए। 





70 हजार युवाओं को दे चुके बेरोजगारी भत्ता





वहीं, बेरोजगारी भत्ते पर भाजयुमो के प्रदर्शन पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा बीजेपी के पास कोई काम नहीं, इसलिए प्रदर्शन कर रहे हैं। बेरोजगारी भत्ते पर बीजेपी अपनी और हमारी सरकार का नियम देख लें। हम युवाओं को ऑनलाइन पैसे दे रहे हैं। बीजेपी सरकार में युवाओं को चेक मिलता था। सीएम ने कहा कि अब तक 70 हजार युवाओं को 16 करोड़ रुपए का बेरोजगारी भत्ता दे चुके हैं। 





ये भी पढ़ें...















बता दें कि बीते दिनों कर्नाटक कांग्रेस ने बजरंग दल को बैन करने की बात अपने घोषणा पत्र में शामिल किया गया था जिसके बाद से बीजेपी कांग्रेस को लेकर हमलावर और बजरंग दल को बजरंगबली से जोड़ दिया है। इस मुद्दे को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने हनुमान मंदिरों में हनुमान चालीसा का पाठ भी किया था। 





सरोज पांडेय ने समर्थकों के साथ देखी द केरला स्टोरी 





वहीं राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने बीते दिनों लव जिहाद पर बनी फिल्म द केरल स्टोरी देखने अपने समर्थकों के साथ भिलाई के वेंकटेश्वर सिनेमा घर पहुंची थीं। इस दौरान राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने कहा कि लव जिहाद, धर्मांतरण, जैसे विषयों के साथ वामपंथी विचारधाराओं के साथ देश में चलाए जा रहे चक्र को रोकना जरूरी है। इसके साथ इस फिल्म को छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री भी किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि कश्मीर फाइल्स के बाद ये भी भारत की ही स्टोरी है। बच्चियों की भावनाओं को भड़का कर लव जिहाद और धर्मांतरण बहुतायत से हो रहा है और इस पर कांग्रेस को राजनीति नहीं करनी चाहिए।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज CG CM Baghel targets BJP says CM Baghel on The Kerala Story demands to make The Kerala Story tax free in CG सीजी के सीएम बघेल ने साधा बीजेपी पर निशाना द केरल स्टोरी पर बोल सीएम बघेल सीजी में द केरल स्टोरी टैक्स फ्री करने की मांग