DANTEWADA: बड़े अधिकारियों की प्रोफाइल फोटो लगाकर मोबाइल मैसेज के जरिए ठगी की कोशिश, गिफ्ट वाउचर के नाम पर मांगे रुपये

author-image
एडिट
New Update
DANTEWADA: बड़े अधिकारियों की प्रोफाइल फोटो लगाकर मोबाइल मैसेज के जरिए ठगी की कोशिश, गिफ्ट वाउचर के नाम पर मांगे रुपये

DANTEWADA: कलेक्टर और जज के फर्जी नंबर पर फोटो लगाकर लोगों को मैसेज करने का मामला सामने आया है। 8179240441- ये एक नंबर, कलेक्टर समेत अन्य अफसरों के लिए बड़ी मुसीबत बन गया। कलेक्टर (dantewada collector) ने खुद इस मामले की शिकायत दंतेवाड़ा SP को दी। जिसके बाद नंबर ट्रैक किया गया। इसके अलावा कलेक्टर ने सोशल मीडिया (social media) पर फर्जी नंबर का स्क्रीन शॉट शेयर कर लोगों से अपील की है कि ऐसे लोगों ने सतर्क रहें।



8179240441 मोबाइल नंबर पर कलेक्टर विनीत नंदनवार की प्रोफाइल पिक्चर भी लगी है। इस नंबर से कुछ लोगों मैसेज किया गया। और एक एप के जरिए पैसे भी मांगे गए। इस बात की जानकारी मिलते ही कलेक्टर ने फौरन पुलिस को सूचना दी। कलेक्टर ने इस बारे में SP को जानकारी दे दी है। लोगों से ये अपील भी की गई है कि इस नंबर से कोई मैसेज आए तो यकीन न करें।





जज के नाम से भी फ्रॉड





सिर्फ कलेक्टर ही नहीं इस नंबर से बालोद की महिला जिला न्यायाधीश, सहित अन्य जिलों के अफसरों की भी प्रोफाइल पिक्चर लगाकर लोगों को मैसेज करने का मामला सामने आ चुका है। ये नंबर आखिर किसका है? अब तक पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि कौन अफसरों के पद और नाम का दुरूपयोग करने की कोशिश में जुटी है। इसका खुलासा जांच के बाद ही खुलासा होगा।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Dantewada News crime news क्राइम न्यूज दंतेवाड़ा न्यूज Cyber ​​fraud chhattisgarh news in hindi collector message कलेक्टर का मैसेज सायबर फ्रॉड