छत्तीसगढ़ में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने की कार्रवाई की मांग, कार्यकर्ता थाने में धरने पर बैठे

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने की कार्रवाई की मांग, कार्यकर्ता थाने में धरने पर बैठे

RAIPUR. गोढ़ी में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की खबर सामने आई है। इस पर FIR करने की मांग को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता मंदिर हसौद थाने में नारेबाजी कर रहे हैं। अपनी मांग को लेकर थाने में धरने पर भी बीजेपी कार्यकर्ता बैठ गए हैं। ​जानकारी के अनुसार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, विजय शर्मा, ओपी चौधरी भी थाने पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि गौठान की फोटो खींचते और वीडियो बनाते समय कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की थी। 





गौठान की फोटो खींचने को लेकर हुआ विवाद 





बता दें कि मंदिर हसौद इलाके के गोढ़ी में बीजेपी-कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई है। जानकारी के मुताबिक गौठान की फोटो खींचने और वीडियो लेने को लेकर विवाद हुआ है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव उसी गौठान में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं, यहां पर तनाव की स्थिति निर्मित हो गई है। भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। 





ये भी पढ़ें...











गौठान पर बीजेपी का आंदोलन 20 मई से





बताया जा रहा है कि गौठान का निरीक्षण करने BJP नेता पहुंचे हुए हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, संगठन महामंत्री ओपी चौधरी समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता गौठान गए हैं। 20 मई से बीजेपी गौठान पर आंदोलन करेगी। इसके लिए निरीक्षण करने पहुंचे हैं। वहीं बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोकने की कोशिश की, जिससे मारपीट हुई है। बीजेपी के कार्यकर्ता को चोट आई है। 





गोढ़ी गांव के सरपंच से धक्का-मुक्की





वहीं इस मामले में कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि BJP कार्यकर्ताओं ने गौठान के चारों तरफ अपनी पार्टी का झंडा लगाया था, मना करने पर हमारे कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की। BJP कार्यकर्ताओं ने गोढ़ी गांव के सरपंच के साथ धक्का-मुक्की की है।





गौठान योजना में  खुलकर भ्रष्टाचार हुआ- साव





बघेल सरकार की योजना की पोल खोलने के अभियान के तहत प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव  रविवार को मंदिर हसौद इलाके के गोढ़ी गांव के गौठान पहुंचे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा गौठान योजना के नाम पर खुलकर भ्रष्टाचार किया जा रहा है। गोढ़ी के गौठान में उन्हें ना तो गाय मिली ना ही किसी प्रकार की कोई व्यवस्था। साव ने कहा कि गौठान के नाम पर 1300 करोड़ से अधिक का घोटाला किया गया। बीजेपी के प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा और ओपी चौधरी ने कहा कि वे प्रदेश के सभी गौठानों में जाकर निरीक्षण करेंगे और पोल खोलेंगे। 





बीजेपी प्रदेश में अशांति फैलाने की कोशिश कर रही- मंत्री डहरिया





प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि बीजेपी छत्तीसगढ़ में अशांति फैलाने की कोशिश कर रही है। बीजेपी दंगा और लड़ाई-झगड़े पर उतारू है। गोढ़ी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने महिला स्व-सहायता समूह की महिलाओं से अभद्रता की और गौठान में बीजेपी का झंडा लगा रहे थे। इस दौरान समिति के सदस्यों ने विरोध किया। इसके बाद बीजेपी के नेता-कार्यकर्ता वहां से भागे। इसी दौरान बीजेपी के कार्यकर्ता दौड़ते हुए गिर गया और चोट लग गई। 





बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता थाने में झगड़े





विवाद के बाद बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता एक-दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने मंदिर हसौद थाने पहुंचे। वहां पर भी दोनों के बीच  काफी देर तक झड़प और नारेबाजी हुई। इसके बाद थाने में मौजूद पुलिस के अफसरों और जवानों को दोनों कार्यकर्ताओं को शांत कराने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओ के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 



 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Fighting with BJP workers in Chhattisgarh BJP workers demonstrated at the police station in Gauthan BJP picketing at Mandir Hasaud police station छत्तीसगढ़ में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट गौठान में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थाने पर प्रदर्शन किया मंदिर हसौद थाने पर बीजेपी का धरना