भिलाई में ट्रांसपोर्टर को धमकी देने वाले दोस्त ही निकले आरोपी, कॉल डिटेल से पकड़े गए दोनों 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
भिलाई में ट्रांसपोर्टर को धमकी देने वाले दोस्त ही निकले आरोपी, कॉल डिटेल से पकड़े गए दोनों 

BHILAI. भिलाई में धमकी देने का मामला खुल गया है। दरअसल, पुलिस ने हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी के डायरेक्टर को धमकी भरी चिट्ठी भेजने के मामले में दो और आरोपियों की गिरफ्तारी की है। इन आरोपियों में से एक ट्रांसपोर्टर का दोस्त है। धमकी की शिकायत के बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू की। इसके साथ ही आरोपियों के कॉल डिटेल निकाले गए, जिसके बाद आरोपी पकड़े गए। साइबर क्राइम की टीम अपने कार्यालय में आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है।





इंद्रजीत सिंह उर्फ छोटू को 3 जनवरी को पत्र से मिली थी धमकी





जानकारी के अनुसार हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी के डॉयरेक्टर इंद्रजीत सिंह उर्फ छोटू को बीते तीन जनवरी को एक लिफाफा बंद पत्र मिला था। इस मामले में जांच के बाद ने चिट्ठी लिखने और पोस्ट करने वाले आरोपी राजेश गुप्ता को हिरासत में लिया था। राजेश गुप्ता को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पता चला कि उसने दिवंगत ट्रांसपोर्टर और कांग्रेस नेता मंगा सिंह के बेटे सतबीर सिंह उर्फ सोनू के कहने पर ये चिट्ठी पोस्ट की थी। 





यह खबर भी पढ़ें











पुलिस ने दोनों आरोपियों के कॉल डिटेल निकालवा कर पकड़ा





पुलिस ने राजेश गुप्ता के साथ ही प्रियदर्शिनी परिसर पश्चिम निवासी सतबीर सिंह उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों के कॉल डिटेल निकाले। काल डिटेल की जांच करने पर पता चला कि शिकायतकर्ता ट्रांसपोर्टर इंद्रजीत सिंह उर्फ छोटू का बहुत ही करीबी गुरुमुख सिंह उर्फ गाबू निवासी गुरुनानक नगर और एक अन्य आरोपी गुरुवीर सिंह उर्फ रूबी निवासी सुंदर नगर सुपेला शामिल हैं।





आरोपी गुरुमुख सिंह और गुरुवीर सिंह पंजाब के एक ही गांव के रहने वाले हैं





कॉल डिटेल में इनकी संलिप्तता सामने आने पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसके बाद दोनों आरोपियों ने इस कांड की साजिश में शामिल होने की बात स्वीकार की। पूर्व में गिरफ्तार आरोपी सतवीर सिंह उर्फ सोनू और अभी गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी गुरुमुख सिंह उर्फ गाबू और गुरुवीर सिंह उर्फ रूबी पंजाब के एक ही गांव के रहने वाले हैं।





दोनों युवा ट्रांसपोर्टरों को हिरासत में ले लिया है





प्रार्थी ट्रांसपोर्टर इन्द्रजीत सिंह छोटू के इर्द गिर्द नजर आने वाले दोनों युवा ट्रांसपोर्ट व्यवसायियों की मामले के पूर्व में गिरफ्तार आरोपी सोनू से लगातार मोबाइल फोन पर बातचीत का सबूत पुलिस को मिले हैं। साइबर क्राइम की टीम ने हेवी ट्रांसपोर्ट कंपनी के ऑफिस से दोनों युवा ट्रांसपोर्टरों को हिरासत में ले लिया है।



MP News एमपी न्यूज Threat revealed in Bhilai threat to transporter accused turned out to be friends caught from call details भिलाई में धमकी का खुलासा ट्रांसपोर्टर को धमकी दोस्त ही निकले आरोपी कॉल डिटेल से पकड़ा