छत्तीसगढ़ को मध्यप्रदेश से जोड़ने वाले नेशनल हाइवे-30 पर लगा लंबा जाम, 26 घंटे से ज्यादा वक्त से फंसे हैं वाहन

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ को मध्यप्रदेश से जोड़ने वाले नेशनल हाइवे-30 पर लगा लंबा जाम, 26 घंटे से ज्यादा वक्त से फंसे हैं वाहन

KAWARDHA. छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश को जोड़ने वाले नेशनल हाइवे पर लंबा ट्रैफिक जाम लगा है। जाम को 26 घंटे से ज्यादा हो चुके हैं, ये अब तक क्लीयर नहीं हो सकता है। कवर्धा जिले के चिल्फी घाटी में ट्रेलर और ट्रैक्टर के खराब होने से लंबा जाम लग गया है। ये जाम मंगलवार रात करीब 2 बजे से लगा है। जाम की वजह से घाटी में गाड़ियों का आना-जाना बंद हो गया है। इसके साथ ही गाड़ियों की लंबी कतारें लगी हुई है। भीषण गर्मी के बीच जाम में फंसने से राहगीरों का बुरा हाल हो गया है। वहीं मौके पर चिल्फी पुलिस की ओर से जाम को हटाने की कोशिश की जा रही है।





कई किलोमीटर तक लगी गाड़ियों की लाइन





जाम की सूचना मिलते ही चिल्फी पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जाम को हटाने की कोशिश की जा रही है। आज दोपहर तक जाम क्लीयर नहीं हो सका है, इससे लोग परेशान हो रहे हैं। भीषण गर्मी से लोगों की हालत खराब हो रही है। हालांकि पुलिस-प्रशासन का दावा है कि जल् ही ट्रैफिक को क्लीयर कर दिया जाएगा। आपको बता दें कि घाटी से जुड़ा एनएच-30 मध्यप्रदेश से छत्तीसगढ़ को जोड़ता है, इसलिए ये रूट हमेशा व्यस्त रहता है।





ये खबर भी पढ़िए..





बस्तर दौरे के बीच ओम माथुर का सीएम भूपेश पर निशाना, बोले- अपने बड़े नेताओं के जैसे ही सीएम भूपेश को भी पैदल आना चाहिए बस्तर





14 मई को भी 30 घंटे तक लगा था जाम





गौरतलब है कि इसी महीने 14 मई को भी इस हाइवे पर 30 घंटे का जाम लगा था। कवर्धा के चिल्फी घाटी में एक ट्रक से गन्ने का रस सड़क पर गिर गया था, जिससे यहां रायपुर जबलपुर नेशनल हाइवे पर जाम लग गया था। इस दौरान कई गाड़ियां फंसी हुई थी, यात्री भी परेशान हो रहे थे। हादसे के कारण करीब 10 किलोमीटर तक वाहनों की लम्बी कतार लग गई थी। बस और छोटे वाहनों में फंसे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा था। बताया गया कि गन्ने के रस से भरा ट्रक चिल्फी घाटी के रास्ते मध्यप्रदेश की ओर जा रहा था, लेकिन यहां के नागरमोरी घाट के पास ये ट्रक पलट गया था और जाम लग गया था।



CG News Jam in Chhattisgarh jam on National Highway-30 vehicles stuck for 26 hours छत्तीसगढ़ में जाम नेशनल हाइवे-30 पर जाम 26 घंटे से फंसे हैं वाहन