KORBA: 2 लाख रुपये के लिए गर्लफ्रेंड ने बदले तेवर, बॉयफ्रेंड पर लगाया यौन शोषण का आरोप, फिर ऐठें रुपये

author-image
एडिट
New Update
KORBA: 2 लाख रुपये के लिए गर्लफ्रेंड ने बदले तेवर, बॉयफ्रेंड पर लगाया यौन शोषण का आरोप, फिर ऐठें रुपये

KORBA: दो लाख रुपये के लिए एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड पर झूठा इल्जाम लगाकर उसे फंसा दिया। बॉयफ्रेंड से झगड़ा हुआ तो लड़की ने उसको ब्लैकमेल (Girlfriend turns blackmailer) कर 2 लाख रुपए वसूल लिए। युवती ने अपने दोस्त के खिलाफ ही यौन शोषण (sexual  harrasment) की झूठी FIR दर्ज करा दी। एफआईआर  वापस लेने के लिए उसने रुपए भी ऐंठ लिए। इसके बाद भी दिल नहीं भरा तो फिर थाने में शिकायत करने के नाम पर एक लाख रुपए मांगने लगी। इस बार बॉयफ्रेंड ने चालाकी दिखाते हुए सब रिकार्ड कर लिया और पुलिस को सौंप दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया। ब्लैकमेलर युवती का नाम इंदिरा चंद्रा है। मुकेश महतो के साथ काफी समय तक अफेयर के बाद मामला ब्लैकमेलिंग तक पहुंच गया। 





जेल जाने का डर 





पहली बार गर्लफ्रेंड की धमकी पर जेल जाने के डर से मुकेश ने इंदु चंद्रा को 2 लाख 30 हजार रुपए दिए। दोनों के बीच केस वापस लेने को लेकर समझौता हो गया। इसके बाद इंदु चंद्रा ने शपथ पत्र बनवा कर अपनी रिपोर्ट वापस ले भी ली। लेकिन कुछ ही समय बाद फिर इंदु ने मुकेश के खिलाफ शिकायत कर दी। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर रही थी, लेकिन इंदु ने अचानक FIR पर दस्तखत करने से मना कर दिया।





फिर से एक लाख रुपए की मांग





इस बार मामला दर्ज  होने से पहले ही लड़की ने मुकेश से रुपए मांगे। मुकेश पहले से ही सतर्क था। उसने अपनी और इंदु चंद्रा से रकम के लेनदेन की बातचीत रिकॉर्ड कर ली।  साथ ही रकम देते समय का वीडियो भी बना लिया। इन दोनों सबूतों को मुकेश ने रामपुर चौकी को सौंप दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी इंदु चंद्रा को गिरफ्तार कर लिया।



Chhattisgarh News Korba News Korba Crime News chhattisgarh news in hindi chhattisgarh ki khabar कोरबा की खबर korba news in hindi girlfriend turns balckmailer ब्लैकमेलर बनी गर्लफ्रेंड गर्लफ्रेंड ने किया बॉयफ्रेंड को ब्लैकमेल शिकायत दर्ज कर ऐंठें रुपये