Advertisment

रमदहा हादसाः CM बघेल ने जताया शोक,कमलनाथ ने भी जताई संवेदना,सात में केवल 1 जीवित बची, तीन शव मिले, 3 की तलाश जारी

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
रमदहा हादसाः CM बघेल ने जताया शोक,कमलनाथ ने भी जताई संवेदना,सात में केवल 1 जीवित बची, तीन शव मिले, 3 की तलाश जारी

Koria।ज़िले के भरतपुर तहसील के रमदहा जलप्रपात में एक ही परिवार के सात सदस्यों के डूबने की घटना पर सीएम बघेल ने  शोक जताया है। हादसे का शिकार हुआ परिवार मध्यप्रदेश के सिंगरोली का था। इस हादसे पर कमलनाथ ने भी संवेदना व्यक्त की है। जलप्रपात में डूबे सात लोगों में केवल 1 युवती के जीवित बचाया जा सका है। तीन के शव मिल चुके हैं जबकि तीन अन्य के शव की तलाश जारी है।





गहराई का अंदाज नहीं लगा और डूब गए



  रमदहा जलप्रपात में ठीक वह जगह जहां पानी पहाड़ से नीचे गिरता है, वह काफ़ी गहरा है, लेकिन उसके पहले रेतीली सतह है। आशंका है कि, पिकनिक मनाने पहुँचा परिवार रेत वाली सतह पर चलते हुए सीधे गहराई में जा समाया होगा।





कलेक्टर लगातार कर रहे मॉनिटरिंग



  हादसे में छ लोगों के मारे जाने की आशंका है। हादसे की खबर मिलते ही ज़िला पुलिस, ज़िला होमागार्ड की टीमें एसडीएम तहसीलदार समेत मौके पर पहुँच कर तलाशी अभियान चला रही हैं। कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने द सूत्र से कहा







“सिंगरोली का सात सदस्यीय परिवार था। ये सातों डूब गए थे, सतत तलाशी की जा रही है, अब तक चार लोगों को तलाश लिया गया है, जिनमें से केवल एक युवती जीवित है। शेष तीन की तलाश जारी है। घटना को लेकर मुख्यमंत्री जी ने पूरी जानकारी ली है, और उनके निर्देशानुसार तलाशी अभियान पूरी गति से चलाए जा रहे हैं।”



kamalnath search operation CM Baghel chhatisgarh koria ramdaha falls 7 people drowned rescue work grief condolences continue कोरिया रमदहा जलप्रपात सात डूबे बचाव अभियान तलाश 1 जीवित
Advertisment