सरसींवा में पिकअप में कटा सिर लाकर घूमता रहा आरोपी,सरपंच की सूचना पर पुलिस पहुंची, पिकअप खड़ी कर घर में सो रहा था आरोपी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सरसींवा में पिकअप में कटा सिर लाकर घूमता रहा आरोपी,सरपंच की सूचना पर पुलिस पहुंची, पिकअप खड़ी कर घर में सो रहा था आरोपी

शिवम दुबे, Sarangarh-Bilaigarh. जिले के गांव गगौरी में पिकअप में कटा सिर और धड़ मिला है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पिकअप मालिक उमा शंकर साहू को थाने लाकर पूछताछ कर रही है। अब तक आरोपी ने पूरे घटनाक्रम को लेकर पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी है। आरोपी उमाशंकर रायगढ़ से गांव पिकअप लेकर आया था। पुलिस को आशंका है कि मृतक के साथ घटना रायगढ़ या आसपास कहीं हुई है।





पिकप में कटा सर और धड़ पड़ा रहा





सारंगढ बिलाईगढ़ जिले का गांव है गगौरी, यह सरसींवा थाना क्षेत्र में पड़ता है। तड़के सरपंच ने सूचना दी कि गगौरी निवासी उमा शंकर साहू की पिकअप में कटा सर और धड़ है और उमा शंकर दरवाजा नहीं खोल रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पिकअप के दो अलग छोर पर एक तरफ सिर दूसरी तरफ धड़ मिला। ग्रामीणों के अनुसार उमा पिकअप लेकर रायगढ़ गया था। पुलिस ने दरवाजा खुलवाया और उमा शंकर को थाने लेकर गई। उससे पूछताछ की जा रही है।





ये खबर भी पढ़िए....











पुलिस पूछताछ में अब तक मुंह नहीं खोला





पुलिस थाने में उमाशंकर साहू ने अब तक घटनाक्रम को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। इस घटनाक्रम से सब हैरान हैं कि पिकअप में कटा सिर और धड़ डालकर आरोपी सीधा घर कैसे आया। बहरहाल पुलिस उमा शंकर के मानसिक रुप से स्थिर होने का इंतजार कर रही है। यह माना जा रहा है कि घटनाक्रम रायगढ़ जिले में घटित हुआ है।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Accident or murder in Chhattisgarh head cut in pickup in Sarsinwa Uma Shankar Sahu छत्तीसगढ़ में हादसा या हत्या सरसींवा में पिकप में कटा सर उमा शंकर साहू