Advertisment

RAIGARH: चरित्र शंका पर पत्नी की हत्या, सुबह खुद थाने पहुँचा कातिल पति, बोला - मुझे गिरफ़्तार कर लो साहब

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
RAIGARH: चरित्र शंका पर पत्नी की हत्या, सुबह खुद थाने पहुँचा कातिल पति, बोला - मुझे गिरफ़्तार कर लो साहब

Raigarh।आयु में बड़ी पत्नी की चरित्र शंका पर विवाद के बाद हत्या करने वाला पति खुद थाने पहुँच गया और उसमें पुलिस को बताया कि, उसने पत्नी की हत्या कर दी है।प्रेमिका से पत्नी बनी महिला की हत्या कर युवक ने जहां शव गाडा था, वह पुलिस को वहाँ तक लेकर गया और शव की बरामदगी भी करा दिया।









लॉकडाउन में की शादी, नाबालिग बेटे को भी अपनाया







घटना रायगढ  के कोतरारोड थाना के कलमीडीपा की है, जहां सोनू सोनवानी 26 वर्षीय मृतिका शांति महानंद और उसके 14 साल के नाबालिग बेटे के साथ रहता था। आरोपी ने पुलिस को बताया अप्रैल 2020 में उसने मृतका से तब शादी की जब उसके पहले पति ने उसे छोड़ दिया था। लेकिन जल्द ही दोनों के बीच झगड़े शुरु हो गए। मृतका जब भी बाजारी आती जाती थी तो सोनवानी अपनी पत्नी पर शंका करते हुए बहस करता इसी बात पर शांति भी आगबबूला हो जाती और दोनो के बीच झगडा शुरू हो जाता।इन्हीं मसलों पर फिर झगड़ा हुआ तो सोनू अपनी माँ के घर चला गया।शांति भी वहाँ पहुँची और दोनों के बीच फिर विवाद हुआ। देर रात सोनू वापस उस घर पहुँचा जहां वह शांति के साथ रहता था। वह शांति को मैदान की ओर ले गया और गला घोंट कर हत्या करने के बाद लाश वहीं गाड़ दिया।

Advertisment









सुबह होते ही पहुंचा थाने





सुबह होते ही आरोपी खुद पुलिस के पास गया और पूरी घटना बता दी।पुलिस ने आरोपी को हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर उसे जेल दाखिल करने जा रही है।



छत्तीसगढ़ Raigarh News husband arrested murder chhatisgarh रायगढ़ killed wife characters suspicion husband reached police station पति पहुँचा थाने पत्नी की हत्या गिरफ़्तार चरित्र शंका
Advertisment