Jabalpur:साढ़े 3 माह बाद कोरोना से 1 मरीज की मौत, जिला प्रशासन हुआ अलर्ट 

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
Jabalpur:साढ़े 3 माह बाद कोरोना से 1 मरीज की मौत, जिला प्रशासन हुआ अलर्ट 



जबलपुर। महीनों बाद जबलपुर जिले में कोरोना से एक मरीज की मौत की खबर ने जिला प्रशासन के कान खड़े कर दिए हैं। प्रशासन द्वारा भी जिले में एक कोरोना मरीज की मौत की पुष्टि रिकॉर्ड में की गई है। जिसके बाद जिले में अब तक कोरोना से जान गंवाने वालों का आंकड़ा 798 पहुंच गया है। इससे पहले 17 फरवरी को कोरोना से संक्रमित एक मरीज की इलाज के दौरान जान गई थी। हाल के दिनों में भी रोजाना जांच में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हो रही है। हालांकि इनकी संख्या उंगलियों पर गिनी जा सकने वाली ही है। 





जिले में अभी कोरोना के 8 एक्टिव केस



जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घण्टे में 303 सस्पेक्टेड मरीजों के सैंपल कलेक्ट किए गए जिनमें से 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज चिन्हित हुआ है। वहीं ठीक होने के उपरांत एक मरीज को डिस्चार्ज किया गया। अधिकारियों ने बढ़ते कोरोना मरीजों और हाल ही में हुई एक मौत के बाद लोगों से सावधानी बरतने, भीड़भाड़ से बचने और सदैव मास्क का प्रयोग करने की अपील की है। 



COVID DEATH 798 deaths by covid After 3 and a half months 1 patient died of corona कहीं फिर पैर न पसार दे कोरोना... साढ़े 3 माह बाद कोरोना से 1 मरीज की मौत जिले में अभी कोरोना के 8 एक्टिव केस जान गंवाने वालों का आंकड़ा 798 पहुंच गया जिला प्रशासन के कान खड़े जबलपुर जिले में कोरोना से एक मरीज की मौत रोजाना जांच में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान 24 घण्टे में 303 सस्पेक्टेड मरीजों के सैंपल कलेक्ट