Advertisment

छत्तीसगढ़ से गायब होता कोरोना ! 24 घंटे में एक भी केस नहीं, कुल 47 केस सक्रिय

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ से गायब होता कोरोना ! 24 घंटे में एक भी केस नहीं, कुल 47 केस सक्रिय

रायपुर. छत्‍तीसगढ़ में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले कम होते जा रहे हैं। इस बीच पहली बार ऐसा हुआ जब प्रदेश में कोरोना केस की संख्या शून्य रही। राज्य में रविवार को कोरोना का एक भी मरीज पॉजिटिव नहीं मिला। वहीं 1665 सैंपल जांच के साथ ही पाजिटिविटी दर भी शून्य प्रतिशत रही।





स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, 12 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं। राज्यभर में कुल 47 सक्रिय मरीज हैं, जिनका इलाज चल रहा है। राज्य कोरोना नियंत्रण अभियान के नोडल अधिकारी डॉक्टर सुभाष मिश्रा ने बताया कि कोरोना की शुरुआत के बाद यह पहला मौका आया है, जब संक्रमण के एक भी मामले सामने नहीं आया।





साल 2022 में तीसरी लहर के बीच फरवरी के बाद से लगातार संक्रमण के मामले कम होते गए। अप्रैल माह में यह दहाई के आंकड़ों तक सिमट गया। मौत के मामले भी न के बराबर सामने आए। छत्तीसगढ़ सरकार की सही रणनीति और स्वास्थ्य विभाग की मुस्तैदी का नतीजा है कि अब प्रदेश में मरीजों की संख्या घटती जा रही है।



Chhattisgarh News Chhattisgarh छत्तीसगढ़ समाचार रायपुर समाचार छत्तीसगढ़ Raipur Hindi News chhattisgarh news in hindi chhattisgarh samachar CG Corona Update Corona Cases in Chhattisgarh Coronavirus Cases in Chhattisgarh Chhattisgarh Corona Active Cases CG Case of Corona
Advertisment