देश में फिर बढ़ी कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में 17 हजार से ज्यादा नए केस मिले

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
देश में फिर बढ़ी कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में 17 हजार से ज्यादा नए केस मिले

New Delhi. देश में कोरोना की रफ्तार एक बार फिर बढ़ने लगी है। स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 17,336 नए मामले सामने आए हैं। वहीं, एक्टिव केसों की संख्या 90 हजार के करीब पहुंच गई है। इस दौरान 13 संक्रमितों की मौत भी हुई। गुरुवार को कोरोना के 13,313 नए मामले सामने आए थे। वहीं, कोविड की वजह से 38 लोगों ने जान भी गंवाई थी।









फिर तेजी से फैल रहा कोरोना





देश में कोरोना के एक्टिव केस अब 88,284 हो गए हैं। गौरतलब है कि कोरोना वायरस की रफ्तार हर रोज तेज होती जा रही है। अभी एक दिन पहले ही यानी 24 जून को देश में कोरोना वायरस से संक्रमण के 13,313 नए मामले सामने आए थे। देश में एक दिन पहले सामने आए कोरोना के नए मामले पांच राज्यों से सामने आए थे। कोरोना के नए केस के मामले में केरल शीर्ष पर रहा था। केरल के बाद महाराष्ट्र, दिल्ली, तमिलनाडु और उत्तर प्रदेश का नंबर था।









देश में कोरोना अब तक





देश में पिछले कोरोना के कारण जान गंवाने वालों की तादाद 5 लाख 24 हजार 954 पहुंच चुकी है। कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके लोगों का आंकड़ा भी अब 4 करोड़ 27 लाख 49 हजार 56 पहुंच चुका है। कोरोना वायरस के नए मामलों में आई तेजी के साथ ही एक्टिव केस में भी तेज बढ़त देखने को मिल रही है।



new cases of corona कोरोना Covid-19 Corona virus कोरोना वायरस कोरोना के नए मामले Corona in India भारत में कोरोना देश में कोरोना