REWA: खाना खा कर बाहर टहल रहे युवक को जबरदस्ती कार में बैठाया, 1 घंटे बाद आया फिरौती का फोन, कहा- 4 लाख दो..

author-image
Sachin Tripathi
एडिट
New Update
REWA: खाना खा कर बाहर टहल रहे युवक को जबरदस्ती कार में बैठाया, 1 घंटे बाद आया फिरौती का फोन, कहा- 4 लाख दो..

REWA. एक युवक रात में खाना खा घर के बाहर टहल रहा था। इतने में एक कार आई और उसमें से कुछ लोग उतरे और टहल रहे युवक को जबरदस्ती कार में बैठा कर रफूचक्कर हो गए। कुछ देर बाद फिरौती के लिए फोन आया। इससे पहले रकम का जुगाड़ किया जाता पुलिस ने आरोपियों को अपने शिकंजे में लिया। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका कि अपहरण किन वजहों से किया गया।





अपहरण करने वालों में दो पहचान वाले भी





जिले के गढ़ थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव के एक युवक का अपहरण कर लिया गया। अपहरण करने वालों में कुछ जान पहचान वाले भी थे। गढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक रामकुमार गायकवाड़ ने मीडिया को बताया कि फरियादी विजय कुमार शर्मा पिता राम निवास शर्मा में लाल गांव चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस रिपोर्ट में विजय ने बताया कि शिव कुमार शर्मा लुंगी और बनियान पहने रात 10: 30 बजे घर के बाहर टहल रहा था। इतने में सरई निवासी मोलन पांडेय शिव कुमार से बात करने लगा। बातचीत करते हुए रोड की ओर ले गया। रिश्ते में बड़े भाई शिव कुमार ने मना किया था तो मोलन के साथियों ने कार क्रमांक एमपी 17 सीए 8018 में जबरदस्ती ठूंस दिए। कार में एक पहचान वाला अनन्तपुर निवासी  नरेंद्र मिश्रा भी बैठा था।





चार लाख दो और ले जाओ जीजा को





कार में ठूंस ले जाने के 1 घंटे बाद अपहरणकर्ताओं का साले के मोबाइल पर फोन आया कि जीजा चाहिए तो चार लाख रुपये का इंतज़ाम कर लो। पीड़ित के भाई ने यह बात पुलिस को बताई। रिपोर्ट के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए लोकेशन ट्रेस की । जिसमें कार रीवा शहर की ओर आती दिखी। यह जान पुलिस ने कार का पीछा कर लिया। पुलिस ने कार सहित उसमें सवार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है एवं पीड़ित शिवकुमार से पूछताछ के बाद परिजनों को सौंप दिया।





पुलिस ने इनको धर लिया





गढ़ थाना पुलिस ने युवक के अपहरण करने वालों को बड़ी तत्परता के साथ अपने शिकंजे में लिया है। गढ़ पुलिस के मुताबिक थाना विश्व विद्यालय के अनंतपुर निवासी नरेंद्र मिश्रा पिता राम प्यारे , थाना गढ़ के सरई निवासी विवेक पांडेय पिता अनिल पांडेय, चोरहटा थाना के रौसर निवासी मनीष साकेत पिता भइया लाल, गढ़ थाना के माला निवासी प्रीतेश गौतम पिता शिवभगवान गौतम और विश्व विद्यालय थाना के अनंतपुर निवासी जितेंद्र मिश्रा पिता राम निहोर मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है|



MP News एमपी न्यूज़ Rewa News रीवा न्यूज़ Rewa crime news अपहरण Mp latest news in hindi एमपी लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी मध्य प्रदेश की खबरें गढ़ थाना Rewa Police रीवा क्राइम न्यूज़ रीवा पुलिस Kidnap Ghadh thana