Advertisment

REWA. मंदिर में भरी मांग,इस झांसे में तीन साल तक लूटता रहा अस्मत, शिकायत पर युवक गिरफ्तार

author-image
Sachin Tripathi
एडिट
New Update
REWA. मंदिर में भरी मांग,इस झांसे में तीन साल तक लूटता रहा अस्मत, शिकायत पर युवक गिरफ्तार

अविनाश तिवारीREWA. सेमरिया थाना क्षेत्र में युवती को मंदिर ले जा कर युवक ने पहले तो उसकी मांग भरी और फिर शादी का झांसा देकर 3 साल तक उसकी अस्मत लूटता रहा। युवती भी उसके झांसे में आकर उसके साथ जीवन व्यतीत करने के सपने देखती रही लेकिन युवक ने अपनी हवस मिटाने के बाद उससे दूरियां बनानी शुरू कर दी। युवती को जब उसके साथ हुए धोखे और छल का आभास हुआ तो उसने महिला थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जिसे न्यायालय में पेश कर वहां से उसे जेल भेज दिया गया।





मांग भरी लेकिन घर ले जाने में आनाकानी





मामला सेमरिया थाने क्षेत्र की है यहां पर रहने वाली युवती की दोस्ती गढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाले राहुल साकेत नाम के युवक हुई। दोनो के बीच की दोस्ती प्यार में बदली और फिर धीरे - धीरे करके दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ गई बात शादी तक पहुंची और एक दिन युवक ने युवती को बसामन मामा मंदिर ले जाकर उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। बाद में युवक ने युवती से कहा की जल्द ही वह अपने परिवार वालो से बात कर उसके घर बारात लेकर आएगा लेकिन युवक के इरादे से अनजान युवती उसके झांसे को नहीं समझ पाई और मंदिर में युवती की मांग भरने के बाद आरोपी युवक अपनी हवस का शिकार बनाने उसे अपने रिश्तेदार के घर ले गया और वहां पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर उसे उसके घर भेज दिया।





छह माह से बंद थी बातचीत

Advertisment





कुछ समय बीत जाने के बाद युवती यह सोचती रही की जल्द ही शादी की औपचारिकताएं पूरी होंगी और वह दुल्हन बनकर ससुराल जाएगी लेकिन युवक आजकल करता रहा इस तरह लंबा समय बीत गया और करीब तीन साल तक शादी का झांसा देकर आरोपी युवक युवती की अस्मत लूटता रहा युवती इंतजार करती रही और युवक ने दूसरी शादी रचा ली 6 माह से दोनों के बीच बात बंद हो गई थी बाद में युवती अपने परिजन के साथ महिला थाना पहुंच गई। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी राहुल साकेत के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज की और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।





 शिकायत पर आरोपी युवक गिरफ्तार





मामले को लेकर महिला थाना प्रभारी निशा मिश्रा ने बताया की  सेमरिया थाना क्षेत्र की निवासी एक 21 वर्षीय युवती है उसके साथ गढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम भटवा निवासी एक युवक ने 3 साल पहले जान पहचान बनाई और शादी का झांसा देकर मंदिर ले गया और मांग में सिंदूर भरा और परिजनों के सूनसान घर में लेजाकर जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। बाद में अलग स्थानों में लेजाकर आरोपी युवक युवती के साथ शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कृत्य किया। कल युवती की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया गया। 



MP News एमपी न्यूज़ रीवा न्यूज़ MP Crime News Rewa crime news Mp latest news in hindi एमपी लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी Semariya police सेमरिया थाना युवक युवती शादी का झांसा एमपी क्राइम न्यूज़
Advertisment