इंदौर में पूर्व कांग्रेसी पार्षद दस्तक पर अब रेप के बाद अपहरण का भी हुआ केस, पुलिस दस हजार का इनाम घोषित करने की तैयारी में
होम / क्राइम / इंदौर में पूर्व कांग्रेसी पार्षद दस्तक प...

इंदौर में पूर्व कांग्रेसी पार्षद दस्तक पर अब रेप के बाद अपहरण का भी हुआ केस, पुलिस दस हजार का इनाम घोषित करने की तैयारी में

The Sootr
Sep 28, 2022 07:40 PM

योगेश राठौर, INDORE.  पूर्व कांग्रेसी पार्षद अनवर दस्तक पर रेप के बाद अब अपहरण का केस भी दर्ज हो गया है। पीड़िता के बेटे का साथियों की मदद से उसने अपहरण करवाया था। बलात्कार मामले में वह पहले से फरार चल रहा है। चंदननगर पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर पूर्व कांग्रेसी पार्षद अनवर दस्तक निवासी बडवाली चौकी, उसके साथी तबरेज उर्फ गबरू व अन्य के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है। 

खजराना थाने में हो चुका है केस


फरियादी महिला को शादी का झांसा देकर अनवर ने कई बार दुष्कर्म किया था। महिला के पास उसके कई वीडियो और ऑडियो थे। इसी के चलते अनवर के 2 साथी महिला के घर पहुंचे और उसका मोबाइल ले लिया। मोबाइल का पासवर्ड नहीं बताने पर बेटे को अगवा कर साथ ले गए थे। बाद में पासवर्ड बताने के बाद मोबाइल का डाटा उन्होंने डिलीट कर दिया। इसके बाद बेटे को उन्होंने छोड़ा था। लगातार वे लोग शिकायत नहीं करने को लेकर महिला को धमका रहे थे। महिला ने मामले की शिकायत पुलिस आयुक्त हरिनारायना चारी मिश्र को की थी। उन्होंने तुरंत कार्रवाई के लिए पुलिस उपायुक्त संपत उपाध्याय को कहा था। जिसके बाद खजराना पुलिस ने अनवर दस्तक के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया था। इस मामले में वह अभी फरार चल रहा है।

जल्द हो सकता है इनाम घोषित

पुलिस दस्तक की तलाश कर रही है लेकिन वह अभी तक सामने नहीं आया है। पुलिस ने उसके घऱ् पर भी दबिश दी थी लेकिन वह गायब मिला। वहीं खजराना थाने ने उस पर दस हजार का इनाम घोषित करने का प्रस्ताव बनाकर उच्च स्तर पर भेज दिया है, इसकी मंजूरी आते ही घोषणा की जाएगी।

मुस्लिम महिला ने दर्ज कराया था केस

 वार्ड आठ से तीन बार पार्षद रहे कांग्रेस नेता की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। एक सप्ताह पहले एक मुस्लिम महिला ने दस्तक के खिलाफ रेप और धमकाने का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद मंगलवार रात फिर से महिला के बयान पर कांग्रेस नेता और उसके दो साथियों के खिलाफ चंदन नगर पुलिस ने बच्चे का अपहरण करने और धमकाने के मामले में कार्रवाई की है। इधर अधिकारियों ने फरार कांग्रेस नेता पर इनाम घोषित करने की तैयारी भी कर ली है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता मेकअप आर्टिस्ट है। करीब एक सप्ताह पहले उसने अनवर दस्तक पर शादी का झांसा देकर रेप करने के मामले में केस दर्ज कराया था। पीड़िता को लगातार इस मामले में धमकी मिल रही थी। जिसके बाद उसने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर अधिकारियों से मदद मांगी थी। अफसरों ने इसके बाद अनवर पर एकाएक शिकंजा कसा था। अनवर के दो साथियों को खजराना पुलिस ने केस दर्ज करने वाले दिन दो चाकू के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपियों ने पीड़िता पर हमला करने जाने की बात कबूल की थी।

thesootr
द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media