मंदसौर में आयकर अधिकारी को 5 लाख की रिश्वत लेते सीबीआई ने रंगे हाथों पकड़ा

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
मंदसौर में आयकर अधिकारी को 5 लाख की रिश्वत लेते सीबीआई ने रंगे हाथों पकड़ा

MANDSAUR. मंदसौर में सीबीआई ने आयकर अधिकारी आरजी प्रजापति को 5 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। सीबीआई के एएसपी अतुल हजेला की अगुवाई में आरजी प्रजापति को आयकर कार्यालय में ट्रैप किया। इनकम टैक्स अधिकारी आरजी प्रजापति ने मंदसौर के कारोबारी और महाराष्ट्र में विद्युत कंपनी के व्यक्ति से रिश्वत मांगी थी।





कारोबारी ने सीबीआई से की शिकायत





कारोबारी ने रिश्वत मांगने की शिकायत भोपाल में सीबीआई से की। कारोबारी का कहना है कि वो 20 लाख रुपए से ज्यादा इनकम टैक्स जमा करते हैं। इसके बाद भी आयकर अधिकारी ने उनसे 5 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। मंदसौर में आयकर अधिकारी को रिश्वत लेते गिरफ्तार करने का ये पहला मामला है।





हाल ही में ट्रांसफर होकर मंदसौर आए थे आरजी प्रजापति





आपको बता दें कि इनकम टैक्स अधिकारी आरजी प्रजापति हाल ही में ट्रांसफर के बाद मंदसौर आए थे। बीच में उन्होंने दोबारा जॉइन किया और ये मामला हुआ। गिरफ्तारी के दौरान आयकर अधिकारी शर्ट और लोअर में मिले। सीबीआई आरजी प्रजापति को बुधवार को इंदौर की स्पेशल कोर्ट में पेश करेगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।



CBI action in Mandsaur income tax officer arrested Income tax officer arrested for taking bribe RG Prajapati arrested in Mandsaur Income tax officer arrested taking bribe of 5 lakh मंदसौर में सीबीआई की कार्रवाई आयकर अधिकारी गिरफ्तार आयकर अधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार मंदसौर में आरजी प्रजापति गिरफ्तार आयकर अधिकारी 5 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार