सतना में ज्वेलर्स को दिन-दहाड़े लूटने वाले बदमाश सिर्फ 24 घंटे में पुलिस के हत्थे चढ़े, 3 गिरफ्तार; जेवर और कैश बरामद

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
सतना में ज्वेलर्स को दिन-दहाड़े लूटने वाले बदमाश सिर्फ 24 घंटे में पुलिस के हत्थे चढ़े, 3 गिरफ्तार; जेवर और कैश बरामद

राकेश पटेल, SATNA. सतना में ज्वेलर्स को लूटने वाले बदमाश सिर्फ 24 घंटे में पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सोमवार की दोपहर धनखेर गांव के पास नागौद के सर्राफा व्यापारी कृष्ण कुमार सोनी के साथ लूट हुई थी जिसमें 25 हजार और 13 लाख के आभूषण लूटे गए थे। लुटेरों ने  कार के सामने बाइक लगाकर सर्राफा व्यापारी को रोका था और मारपीट करके लूट की वारदात को अंजाम दिया था।





धनखेर गांव के ही रहने वाले हैं तीनों आरोपी





पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपियों की निशानदेही कर तीनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों लुटेरे धनखेर गांव के ही निवासी हैं। पुलिस ने छोटू उर्फ शिवजीत सिंह, अमन सिंह और अंकुल सिंह को गिरफ्तार किया है। इनके पास से सोने के 185 ग्राम के आभूषण, साढ़े 5 किलो चांदी के आभूषण सहित 25 हजार कैश बरामद किया गया है। इसके साथ ही लूट में इस्तेमाल की गई बाइक को भी जब्त किया गया है।





ये खबर भी पढ़िए..





ग्वालियर में बैंक के सामने दिन दहाड़े 1.20 करोड़ की लूट का हुआ खुलासा, ड्राइवर ही निकला मास्‍टरमाइंड, कैमरे में कैद हुई वारदात





आरोपियों ने दिन-दहाड़े ज्वेलर्स के साथ की थी लूटपाट





सतना जिले के धनखेर गांव के पास सोमवार को दिन-दिनदहाड़े लूट की बड़ी वारदात हुई थी। नागौद कस्बे से ग्रामीण क्षेत्र में सोने-चांदी के आभूषण का व्यापार करने निकले व्यापारी कृष्ण कुमार सोनी को बाइक सवार तीन युवकों ने लूट लिया था। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के धनखेर मोड़ के पास व्यापारी की कार के सामने बदमाशों ने बाइक लगाई और मारपीट करके करीब 14 लाख की लूट के बाद फरार हो गए थे।



पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार robbery from jewelers revealed in Satna Police arrested 3 miscreants in Satna Jewelry and cash recovered from the accused robbery revealed in 24 hours सतना में ज्वेलर्स से हुई लूट का खुलासा आरोपियों के पास से जेवर और कैश बरामद पुलिस ने 24 घंटे में किया लूट का खुलासा