MUMBAI: 'भाभी जी घर पर हैं' के फेमस केरेक्टर मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान का निधन, शो के कलाकारों को लगा सदमा

author-image
Rohit Dubey
एडिट
New Update
MUMBAI: 'भाभी जी घर पर हैं' के फेमस केरेक्टर मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान का निधन, शो के कलाकारों को लगा सदमा

MUMBAI. फेमस टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' में मलखान का किरदान निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया है। अभिनेता शनिवार की सुबह क्रिकेट खेलते समय अचानक गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वह शुक्रवार की रात शो की शूटिंग कर लौटे थे। 





असिस्टेंट डायरेक्टर ने किया कंफर्म





शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने दीपेश के निधन की पुष्टि की है। इसके साथ ही सीरियल में टीका सिंह का किरदार निभाने वाले एक्टर वैभव माथुर ने भी इस दुखद खबर को कन्फर्म किया है। उन्होंने कहा कि, "हां अब वो नहीं रहे। इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है।"





2019 में हुई थी दीपेश की शादी





दीपेश भान शादीशुदा थे। मई 2019 में उनकी शादी दिल्ली में हुई थी। जनवरी 2021 में दीपेश एक बच्चे के पिता बने थे। बता दें कि दीपेश ने दिल्ली से ग्रेजुएशन करने के बाद सीधे नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया था। यहां से एक्टिंग का कोर्स पूरा करना के बाद दीपेश साल 2005 में मुंबई आ गए थे।



Deepesh Bhan दीपेश भान deepesh bhan passed away deepesh bhan death news deepesh bhan serial deepesh bhan last video deepesh bhan death deepesh bhan death reaction reaction of deepesh bhan death दीपेश भान का निधन दीपेश भान की मृत्यु समाचार दीपेश भान धारावाहिक अभिनेता दीपेश भान की मृत्यु दीपेश भान की मृत्यु दीपेश भान की मृत्यु की प्रतिक्रिया