Advertisment

REWA: पहले पत्नी से मारपीट की, अधमरी हालात में अस्पताल ले आया, बोला-जहर खा गई, PM रिपोर्ट ने पति को बताया हत्यारा

author-image
Sachin Tripathi
एडिट
New Update
REWA: पहले पत्नी से मारपीट की, अधमरी हालात में अस्पताल ले आया, बोला-जहर खा गई, PM रिपोर्ट ने पति को बताया हत्यारा

REWA. पति और पत्नी के रिश्ते के बीच शक की दीवार अक्सर किसी की जान लेकर ही ढह जाती है। ऐसे रिश्तों का अंत फिर पुलिस और कचहरी के बीच घूमता रहता है। ऐसा ही हुआ रीवा जिले के मनगवां में। यहां एक पति ने पत्नी से मारपीट की और फिर जहर खाने लगा। पत्नी भी छीन कर जहर खा गई। पति के इस बहाने पर पीएम रिपोर्ट ने चौंकाने वाला राज उगला है। मनगवां पुलिस के मुताबिक चार दिन पहले रुचि शुक्ला (27) को संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी। मृतका के पति राजकुमार उर्फ बेटू ने बताया था कि वह जहर खा रहा था तभी उसकी पत्नी ने भी छीन लिया और खा लिया। पति ने पुलिस को बताया था कि उसे उल्टी हो गई थी जिससे जहर का असर नहीं हुआ। इस मामले पर मनगवां पुलिस ने पीएम रिपोर्ट आने का इंतज़ार किया। मंगलवार को यह रिपोर्ट आई तो पति के झूठ का पर्दाफाश हो गया। 





पत्नी पर शक, आदत में मारपीट 





पति राजकुमार अपनी पत्नी रुचि पर चरित्रगत शक करता था। जिस कारण रोजाना उससे मारपीट करता था। घटना के दिन पति ने रुचि को बेदम पिता था। उसके सिर और पेट में गंभीर चोट आई थी। जो पीएम रिपोर्ट में भी सामने आया है। यही मौत का कारण भी बताया जा रहा है। दोनो के दो बेटियां हैं। 





टिफिन बना कर करती थी गुजरा 

Advertisment





मूलतः रीवा के दुआर निवासी राजकुमार कोई भी काम धंधा नहीं करता था जबकि रुचि टिफिन बना कर थानों आदि में देती थी। इस तरह से वह अपना और बेटियों का भरण पोषण कर रही थी। टिफिन लाने ले जाने के दौरान रुचि का एक कांस्टेबल से संपर्क हो गया था। वह अक्सर रुचि के घर भी आता जाता रहता था। यही बात राजकुमार को बर्दाश्त नहीं होती थी और वह शराब के नशे में पत्नी से मारपीट करता था। 





कॉल डिटेल में तो कुछ और 





पुलिस ने मृतका के फोन की कॉल डिटेल भी निकलवाई है। इस कॉल डिटेल में एक नंबर पर रुचि ने कई बार काल किये और बातचीत भी लंबी हुई है। पुलिस के मुताबिक यह नंबर एक शराब ठेकेदार का है। पुलिस इस एंगल से भी जांच में जुटी हुई है।



MP News एमपी न्यूज़ रीवा न्यूज़ MP Crime News Rewa crime news Mp latest news in hindi एमपी लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी husband and wife एमपी क्राइम न्यूज़ Wife's murder Mangawan police station Posion SGM hospital rewa पति पत्नी विवाद पत्नी ने जहर खाया पति निकला हत्यारा मनगवां पुलिस
Advertisment