JABALPUR:पहले कुल्हाड़ी से किया पिता पर हमला, फिर 3 दिन तक करता रहा मरहम पट्टी, मौत के बाद बेटा हुआ फरार

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:पहले कुल्हाड़ी से  किया पिता पर हमला, फिर 3 दिन तक करता रहा मरहम पट्टी, मौत के बाद बेटा हुआ फरार

Jabalpur. जबलपुर के कुंडम में एक कलयुगी बेटे का क्रूर चेहरा सामने आया है। खितौला गांव में एक बेटे ने पहले तो जमीन बंटवारे के विवाद में अपने पिता पर कुल्हाड़ी से छाती पर वार कर दिया। फिर बजाय घायल बाप का इलाज करने के बेटा घर पर ही उसके घाव पर मरहम पट्टी करता रहा। 3 दिन में जब हालत खराब हो गई और जख्म नासूर बन गया तो घायल पिता की मौत हो गई। बाप के मरते ही उसकी हत्या का आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी है। 





कुंडम टीआई प्रताप सिंह मरकाम ने बताया कि खितौला गांव का ज्ञान सिंह का अपने बेटे जयसिंह मसराम से लंबे समय से जमीनी विवाद चल रहा था। पिता जमीन के बंटवारे के लिए तैयार नहीं था लेकिन बेटा इस पर अड़ा हुआ था। 7 अगस्त को दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ जिसमें बेटे ने अपने पिता पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया था। 3 दिन बाद पिता की मौत हो गई। 





घर पर ही दे रहा था उपचार





थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी बेटा 3 दिनों तक पिता का जड़ी बूटियों से इलाज भी कर रहा था। लेकिन जब बीती रात बाप ने दम तोड़ दिया तो बेटा मौके से फरार हो गया। पड़ोसियों को जब घटना का पता चला तो उन्होंने पुलिस को इत्तला दी। पुलिस ने मर्ग कायम शव को पीएम के लिए भिजवाया है वहीं फरार बेटे की तलाश में जुटी हुई है। 





12 एकड़ जमीन का था मालिक





पुलिस ने बताया है कि मृतक ज्ञान सिंह के 3 बेटे हैं और 12 एकड़ पुश्तैनी जमीन है। लेकिन अभी तक ज्ञान सिंह ने जमीन का बंटवारा नहीं किया था। आरोपी बेटा अपने हिस्से की जमीन अपने नाम कराना चाह रहा था। जिसके चलते उसने पिता की हत्या कर दी। 





गुजरात भाग जाने का है शक





पुलिस को पड़ोसियों ने बताया कि आरोपी जयसिंह के दोस्त गुजरात में रहकर काम करते हैं। संभवतः वह भागकर गुजरात ही जाएगा। फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है वहीं इलाके से गुजरात जाने वालों से इस संबंध में फोन से संपर्क भी साधा गया है। 



Jabalpur News Jabalpur जबलपुर जबलपुर न्यूज़ son killed father जमीनी विवाद KUNDAM Jabalpure crime कुंडम पिता की हत्या घर पर ही दे रहा था उपचार गुजरात भाग जाने का है शक