BHOPAL: स्कूल टॉयलेट में मासूम से दरिंदगी, सफाईकर्मी के पति ने 4th क्लास की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म 

author-image
Vivek Sharma
एडिट
New Update
BHOPAL: स्कूल टॉयलेट में मासूम से दरिंदगी, सफाईकर्मी के पति ने 4th क्लास की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म 

Bhopal. राजधानी भोपाल में मावनता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। स्कूल टॉयलेट में मासूम के साथ दरिंदगी की गई। यह घिनौना कार्य स्कूल में कार्यरत सफाईकर्मी के पति ने अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार भोपाल के पॉश इलाके कोहेफिजा के सरकारी स्कूल में चौथी क्लास की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। साढ़े 8 साल की बच्ची के साथ स्कूल टॉयलेट में ये वारदात हुई। पुलिस ने इस मामले में स्कूल में ही रहकर झाड़ू-पोंछा करने वाली महिला कर्मचारी के पति को गिरफ्तार किया है। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, 6 दिन पहले ही बच्ची का एडमिशन स्कूल में हुआ थे। घटना शुक्रवार दोपहर डेढ़ बजे की है। बच्ची लंच टाइम में बाथरूम के लिए गई थी। तभी आरोपी लक्ष्मीनारायण धानक उसका पीछा करते हुए गया और हाथ से उसकी आंख बंद कर दी। फिर उसे उठाकर बाथरूम के अंदर ले गया। बच्ची का मुंह दबाकर उसके साथ गलत काम किया, फिर आरोपी फरार हो गया।





पीले शर्ट से पहचान में आया





बच्ची को रोता हुआ देख उसके साथ पढ़ने वाले बच्चों ने टीचर को जानकारी दी। टीचर ने जब पूछा तो बच्ची ने बताया कि पीली शर्ट पहने हुए अंकल उसकी आंख बंद कर उसे अंदर लेकर गए थे। स्कूल स्टाफ ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने स्कूल कर्मचारियों से पूछताछ की, तभी पता चला कि पीले रंग की शर्ट लक्ष्मी नारायण पहना हुआ था। पुलिस ने उसे तलाशा, लेकिन वह नहीं मिला। थोड़ी देर बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।



स्कूल में दो बाथरूम, नई वाली में ले गया था। TI विजय सिसौदिया ने बताया कि स्कूल कवर्ड कैंपस में है। कैम्पस के अंदर ही दो बाथरूम हैं। एक बाथरूम का सभी बच्चे यूज करते हैं। नए वाले में अंधेरा होने की वजह से बच्चे नहीं जाते। पीड़िता का एडमिशन हाल ही में हुआ था। उसे पता नहीं था कि कौन से बाथरूम में जाना है। वह नए वाले में चली गई। आरोपी ने वहां अंधेरा होने का फायदा उठाकर वारदात की।





CCTV कैमरे दो दिन से बंद





TI विजय ने बताया कि स्कूल में CCTV कैमरे लगे हैं। चेक करने पर सभी बंद मिले। स्कूल मैनेजमेंट का कहना कि पानी भर जाने की वजह से दो दिन पहले ही CCTV कैमरे बंद हुए हैं। आरोपी स्कूल में अपने परिवार के साथ रहता है।



Bhopal News नाबालिग से दुष्कर्म Bhopal crime news भोपाल क्राइम न्यूज rape in Bhopal girl raped in rape भोपाल न्यूज भोपाल में छात्रा से दुष्कर्म मासूम से दरिंदगी टॉयलेट में मासूम से रेप सफाईकर्मी ने किया दुष्कर्म दुष्कर्म कर आरोपी फरार मासूम से दुष्कर्म