Advertisment

AHMEDABAD: पिता ने पहले बेटे की हत्या की, फिर ग्राइंडर में अंगों के टुकड़े कर फेंका; वजह सिर्फ इतनी- बेटा शराब-ड्रग्स का आदी था

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
AHMEDABAD: पिता ने पहले बेटे की हत्या की, फिर ग्राइंडर में अंगों के टुकड़े कर फेंका; वजह सिर्फ इतनी- बेटा शराब-ड्रग्स का आदी था

AHMEDABAD. यहां के वासणा एरिया में बिना सिर, हाथ और पैरों के अज्ञात युवक का शव मिला था। इसके बाद वासणा से करीब 3 किमी दूर एलिजब्रिज इलाके से कटे हुए पैर मिले। पुलिस ने जब सीसीटीवी खंगाले तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया। पुलिस का कहना है कि शव 21 साल के हितेश नाम के युवक का है और उसकी हत्या उसके बुजुर्ग पिता ने की है। आरोपी पिता ने ग्राइंडर से बेटे की बॉडी के छोटे-छोटे टुकड़े किए। इसके बाद कचरे की काली पॉलिथीन में डालकर अंगों को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया।





जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद में 22 जुलाई को हाथ, पैर और सिर कटी लाश मिली थी। पुलिस का कहना है कि युवक की हत्या उसके पिता ने की है। बेटे को शराब और ड्रग्स की लत थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।





नेपाल भागने की फिराक में था आरोपी





अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के मुताबिक, बेटे की हत्या के बाद आरोपी पिता सूरत गया था। सूरत से अवध एक्सप्रेस के जरिए गोरखपुर जाने की फिराक में था, उसी दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया गया। गोरखपुर में दर्शन करने के बाद आरोपी वहां से नेपाल भागना चाहता था।

Advertisment





पिता-बेटे में होता था झगड़ा





आरोपी ने पुलिस को बताया कि पिछले 5-6 साल से उसका बेटा शराब और नशे का आदी था। उस दिन भी वो शराब पीकर पैसे मांग रहा था। मना किया तो मुझे मारने लगा। इसके बाद मैंने ने घर में रखे पत्थर से उसके सिर पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।





बेटे की मौत के बाद आरोपी पिता अहमदाबाद के कालूपुर बाजार से ग्राइंडर मशीन लाया। उसने बेटे के शव के छोटे-छोटे टुकड़े किए, फिर उन टुकड़ों को कचरे वाली पॉलिथीन में भरकर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया। अब तक पुलिस को शरीर और पैर बरामद हुए हैं। 



 



Ahmedabad Gujarat News Gujarat गुजरात न्यूज गुजरात murder हत्या पिता Son father Liquor-Drugs Addict Ahmedabad Crime Brach बेटा शराब-ड्रग्स का आदी अहमदाबाद अहमदाबाद क्राइम ब्रांच
Advertisment