DAMOH:दमोह में पंचायत चुनाव में  हारे हुए प्रत्याशी ने एक युवक की काटी हाथ की उंगली, हसिए से कर दिया हमला

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
DAMOH:दमोह में पंचायत चुनाव में  हारे हुए प्रत्याशी ने एक युवक की काटी हाथ की उंगली, हसिए से कर दिया हमला

Damoh.  पंचायत चुनाव खत्म हो चुके हैं और उनका परिणाम भी सामने आ चुका है तो वहीं अब विवाद भी खुलकर सामने आ रहे हैं। दमोह  में  बीती रात पथरिया थाना के सूखा गांव में भी पंचायत चुनाव में हार के चलते एक  प्रत्याशी ने गांव के  युवक पर हमला कर  उसके हाथ की उंगली काट दी गई।  युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।  वहीं पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।









हसिए  से कर दिया हमला









घायल सूखा गांव निवासी सुनील अहिरवार ने बताया कि पथरिया जनपद की  सूखा ग्राम पंचायत में सुनील साहू नाम का व्यक्ति सरपंची चुनाव में खड़ा हुआ था जो चुनाव हार गया । वहां से कोई कुर्मी समाज का व्यक्ति चुनाव जीता है इसलिए तभी से हारा प्रत्यासी लोगों से दुश्मनी रखे है। घायल ने बताया की   रविवार की रात वह सूखा से जगथर गांव मछली लेने जा रहा था।  तभी हारे हुए प्रत्याशी  सुनील साहू और उसके भाई राजू साहू ने उसे रोका और कहा कि उसे वोट क्यों नहीं दी वह चुनाव हार गया।  जिस पर घायल ने  कहा कि वह मतदाता है किसी को भी वोट दे सकता है।  इसी बात से गुस्साए सुनील साहू ने अपने भाई के साथ मिलकर  सुनील अहिरवार पर हसिया  से हमला कर दिया जिसमें उसके दाएं हाथ की उंगली कट गई।









वारदात  के बाद आरोपी फरार 









 घटना के बाद दोनों आरोपी मौके से भाग गए और घायल ने परिजनों को सूचित किया।  घायल को इलाज के लिए पथरिया स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया।  घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है और पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।



damoh दमोह Damoh News Damoh crime PANCHAYAT ELECTION पंचायत चुनाव पथरिया थाना REVENGE प्रत्याशी उंगली काट दी हसिए से कर दिया हमला