Advertisment

JABALPUR: जबलपुर में चोरों ने सर्राफा व्यापारी के घर बोला धावा, सोता रहा परिवार, चोर ले उड़े लाखों के जेवरात

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR: जबलपुर में चोरों ने सर्राफा व्यापारी के घर बोला धावा, सोता रहा परिवार, चोर ले उड़े लाखों के जेवरात

Jabalpur. जबलपुर के शहपुरा थाना इलाके में चोरों के एक गिरोह ने सर्राफा व्यापारी के घर पिछला दरवाजा तोड़कर एंट्री ली और पूरा घर खंगाल-खंगालकर लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। ताज्जुब की बात यह है कि पूरी वारदात के दौरान व्यापारी का परिवार गहरी नींद सोता रहा। 









गहरी नींद सोता रहा परिवार





Advertisment





सर्राफा व्यापारी दिलीप सोनी ने बताया कि रात में परिवारजन खाना खाकर सो गए थे। मकान के दोनों दरवाजे बंद थे। सुबह देखा तो पिछला दरवाजा टूटा मिला। चोरों ने सब्बलों के वार से मजबूत दरवाजे को तोड़ डाला और कमरे में अलमारी के लॉकर को तोड़कर लाखों रुपए कीमती जेवरात ले गए। परिवार की बुजुर्ग महिला ने रात में आहट जरूर सुनी थी लेकिन चूहों की धमाचौकड़ी समझकर उन्होंने नजरअंदाज कर दिया। 









4 साल पहले घर में लगाई थी आग





पीड़ित परिवार के पड़ोसी व्यापारी के घर में चोरों ने साल 2018 में आग लगा दी थी। जिससे गैस सिलेंडर में धमाका होने के चलते व्यापारी की मौत भी हो गई थी। उक्त मामले में पुलिस ने चोरों के पूरे गिरोह को गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर चोरों की पतासाजी शुरू करने की बात कही है। 



Jabalpur News Jabalpur जबलपुर जबलपुर न्यूज़ Jabalpur crime bullion trader thieves raided लाखों की चोरी सर्राफा व्यापारी चोर ले उड़े लाखों के जेवरात शहपुरा थाना
Advertisment