Jabalpur: पत्नी की हत्या के बाद पति ने लगाई फांसी, 4 महीने पहले ही हुई थी शादी

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
Jabalpur: पत्नी की हत्या के बाद पति ने लगाई फांसी, 4 महीने पहले ही हुई थी शादी

Jabalpur. जबलपुर के शारदा नगर रांझी इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां विभोर साहू ने पहले पत्नी की हत्या की फिर खुद भी फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि विभोर साहू ने अपनी पत्नी पर कैंची से चार से पांच बार वार किया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके बाद आरोपी पति ने खुद ही फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी। हालांकि अभी तक हत्या के कारण का खुलासा नहीं हुआ है। 





आपसी विवाद में वारदात को अंजाम देने की संभावना





जानकारी के मुताबिक, विभोर की शादी 4 महीने पहले ही रितु साहू से हुई थी। घटना की जानकारी लगते ही रांझी पुलिस भी मौके पर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिस ने जैसे-तैसे दरवाजा खुलवाया तो अंदर देखा कि पति-पत्नी की लाश पड़ी हुई थी। जिस वक्त ये घटना हुई उस समय घर में पति-पत्नी के अलावा कोई नहीं था। विभोर साहू का छोटा भाई उसकी मां को लेकर एक सत्संग में गया हुआ था, तभी किसी बात को लेकर विभोर और उसकी पत्नी के बीच में विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि अपनी पत्नी की हत्या कर दी और खुद भी अपनी जान ले ली।





4 महीने पहले हुआ था दोनों का प्रेम विवाह





विभोर साहू और प्रीति साहू दोनों एक दूसरे से मोहब्बत करते थे। शादी के पहले विभोर साहू पड़रिया गांव जो कि प्रीति साहू का ही गांव है वहां पर सब्जी का ठेला लगाता था। खबर है कि विभोर साहू शादी के पहले ही अपने ससुराल में यानि की प्रीति के यहां भी रुक चुका है। हालांकि प्रेम विवाह दोनों के परिवार की रजामंदी से ही हुआ था।



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Jabalpur News जबलपुर न्यूज Jabalpur Crime News जबलपुर क्राइम न्यूज Mp news in hindi jabalpur police मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी HUSBAND KILLED HIS WIFE JABALPUR HUSBAND COMMITTED SUICIDE JABALPUR पति ने की पत्नी की हत्या जबलपुर पति ने की आत्महत्या जबलपुर