Advertisment

REWA: ग्राउंड से 12 साल के बच्चे का अपहरण, नशे की गोलियां खिलाई, आरोपी को ग्रामीणों ने धुना

author-image
Sachin Tripathi
एडिट
New Update
REWA: ग्राउंड से 12 साल के बच्चे का अपहरण, नशे की गोलियां खिलाई, आरोपी को ग्रामीणों ने धुना

अविनाश तिवारी, REWA. सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत एनसीसी ग्राउंड में खेल रहा बच्चा अचानक लापता हो गया। परिजनों ने जब बच्चे की तलाश शुरू की तो जानकारी मिली की बच्चे का अपहरण कर लिया गया। अपहरण होने की सूचना मिलने के बाद क्षेत्र में सनाका खिंच गया आनन-फानन में पुलिस की टीमें बच्चे की तलाश में जुट गई।





दो थानों की पुलिस ने की तलाशी





जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित टीआरएस कॉलेज के पीछे रहने वाला बच्चा एनसीसी मैदान में खेल रहा था। यहीं से उसका जिसका अपहरण कर लिया गया। अपहृत बच्चा का गांव सेमरिया थाना क्षेत्र स्थित मटिमा गांव है। घटना की सूचना पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन को मिली जिसके बाद सिविल लाइन थाना और सेमरिया पुलिस को अलर्ट किया गया।





घर में छुपाया, ग्रामीणों पीटा

Advertisment





पुलिस की दो टीम और परिजन रात भर बच्चे की तलाश करते रहे सुबह होते ही पुलिस और बच्चे के परिजनों को जानकारी मिली के अपहृत बालक गांव के ही एक घर पर है। बताया जा रहा है ग्रामीणों की सतर्कता से बच्चे को बरामद किया और अपहरणकर्ता को पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई कर दी।





नशे की गोलियां खिला दी





पुलिस ने बताया कि आरोपी अंकित मिश्रा ने पहले बच्चे का अपहरण किया और अत्यधिक मात्रा में उसे नशे की गोलियां खिलाई। जिसकी वजह से बच्चा काफी नशे की हालत में था। पुलिस ने अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया उसके पास से चाकू के अलावा अन्य धारदार हथियार बरामद किए है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Advertisment





आदतन अपराधी है अपहरणकर्ता





मामले पर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया की बच्चे के परिजनों ने बच्चे के अपहरण होने की रिपोर्ट सिविल लाइन दर्ज कराई थी। परिजनों की सूचना पर अपराध दर्ज कर सिविल लाइन थाना पुलिस की टीम में सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए। सीसीटीवी फुटेज पुलिस को एक संदेही मिला जो उन्हीं के गांव मटीमा थाना सिमरिया क्षेत्र का निवासी था। पुलिस की टीम बच्चे को अपहरणकर्ता अंकित मिश्रा के घर से बरामद किया है। आरोपी आदतन अपराधी है इसके खिलाफ सेमरिया थाना में पूर्व से चोरी के कई मामले दर्ज है। बच्चे से पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा की आरोपी ने उसका अपहरण क्यों किया था।



MP News Madhya Pradesh News एमपी न्यूज़ Rewa News रीवा न्यूज़ crime news Rewa crime news Mp latest news in hindi एमपी लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी SP office rewa Semariya मध्य प्रदेश न्यूज़ क्राइम न्यूज़ सेमरिया न्यूज़
Advertisment