SINGRAULI: ढाबा में काम करने वाले पर देर रात हमला, चाकू से युवक की छाती गोदी, मौत के बाद इलाके में सनसनी

author-image
Arvind Mishra
एडिट
New Update
SINGRAULI: ढाबा में काम करने वाले पर देर रात हमला, चाकू से युवक की छाती गोदी, मौत के बाद इलाके में सनसनी

SINGRAULI. जिले के बरगवां थाना क्षेत्र में  अज्ञात लोगों ने 35 साल के एक युवक की चाकू  गोदकर हत्या कर दी । छाती और पेट में निशान मिले हैं। इस घटना की जानकारी लगते ही इलाके में भय का वातावरण व्याप्त है। जानकारी के मुताबिक बरगवां थाना क्षेत्र के गड़ेरिया घाटी में हाईवे के लिए जाने वाले बाईपास में रमेश वैश्य के ढाबे पर डगा निवासी सन्यासी वैश्य पिता रामबरन वैश्य (35 वर्ष) की सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात तकरीबन 3:00 बजे चाकू गोदकर हत्या कर दी गई।





घटनास्थल से कुछ दूरी पर मिली बाइक





पुलिस ने मीडिया को बताया कि मृतक सन्यासी वैश्य पिता रामबरन वैश्य रमेश के ढाबे पर काम किया करता था जहां पर रात में कुछ अज्ञात लोगों ने उसकी हत्या कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची बरगवां पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया और जांच पड़ताल में जुटी गई। बताया गया कि घटनास्थल से कुछ दूरी पर एक बाइक भी मिली है। माना जा रहा है कि बाइक हमलावरों की है। हालांकि यह सब जांच का बाद ही सामने आ सकेगा।





पत्नी छोड़ गई, बच्चे अनाथ हो गए





बताते चलें कि मृतक सन्यासी वैश्य की पत्नी कुछ साल पहले ही छोड़ कर चली गई थी। सन्यासी वैश्य के दो बच्चे भी हैं जो सन्यासी के परिवार वालों के साथ ही रहा करते है। ऐसे में एक तरफ जहां मां पहले ही छोड़कर चली गई थी और पिता की इस तरह दर्दनाक हत्या कर दी गई जिसके बाद यह दोनों बच्चे पूरी तरह से अनाथ हो गए हैं।



MP News एमपी न्यूज़ Singrauli News murder MP Crime News Mp latest news in hindi सिंगरौली न्यूज़ एमपी लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी युवक की हत्या क्राइम न्यूज़ Knife चाकू से गोदा