ANUPPUR: दुष्कर्म का मामला थाना पहुँचा तो मुस्लिम युवक घर ले आया था, 5 माह फंदे से लटकी मिली आदिवासी युवती की लाश

author-image
Sachin Tripathi
एडिट
New Update
ANUPPUR: दुष्कर्म का मामला थाना पहुँचा तो मुस्लिम युवक घर ले आया था, 5 माह फंदे से लटकी मिली आदिवासी युवती की लाश

ANUPPUR: यहां एक युवक ने युवती के साथ बलात्कार करता रहा और जब मामला थाने में पहुँच गया तो घर ले आया था। विवाह के कुव्ह दिन बाद युवती ली लाश फंदे में लटकते मिली। पीड़िता का परिजनों का आरोप है कि लड़की की हत्या की कई है।  अनूपपुर जिले के कोतमा थाना क्षेत्र के लहसुई निवासी आदिवासी समाज की युवती की लाश फंदे से लटकी मिली। युवती अपने ससुराल में रहती थी। पति मुस्लिम समाज का बताया जा रहा है दोनों ने विवाद के बाद ही घर ले गया था।  कोतमा थाना प्रभारी अजय बैगा ने मीडिया को बताया कि पूनम सिंह उर्फ फातिमा (25) का शव ससुराल में दुपट्टे के फंदे में लटका मिला। शरीर में चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। घटना के बारे में मृतका के ससुर मो. मुस्ताक ने पुलिस को दी थी। पुलिस को ससुर मुस्ताक ने बताया कि घटना के समय रोपा लगाने खेत गया हुआ था। इस समय पूनम उर्फ फातिमा और उसकी बेटी घर में थे।





दुष्कर्म मामले में गिरफ्तारी





इस घटना से पहले मृतका का पति जेल जा चुका है। बताया गया कि मृतका का पति इश्तियाक को जेल हुई थी। तब इस पर मृतका के दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था। पुलिस ने बताया कि छह माह पूर्व इश्तियाक उर्फ कतन्नी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था। इसी के बाद ही पूनम को घर ले गया था। इधर, पीड़िता के पिता संतोष सिंह ने हत्या का आरोप लगाया है और जबरिया ले जाने का आरोप भी लगाया है।





पहले से शादीशुदा है इश्तियाक





मृतका जिस मुस्लिम युवक के साथ उसके घर में रहती थी वह पहले से ही शादीशुदा था। पुलिस ने बताया कि इश्तियाक की पहले ही शादी हो गयी थी लेकिन पूनम को बिना निकाह के ही घर ले आया था। उसे दूसरी पत्नी बना कर रखा था। पुलिस ने बताया कि घटना स्थल में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। 



MP News एमपी न्यूज़ Anuppur News crime news Mp latest news in hindi एमपी लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी क्राइम न्यूज़ Anuppur police Tribal young girl अनूपपुर न्यूज़ अनूपपुर पुलिस आदिवासी युवती