DAMOH:अधजले  शव की हुई शिनाख्त, दमोह के नया बाजार का निवासी है  युवक, जल्द हो सकता है खुलासा

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
DAMOH:अधजले  शव की हुई शिनाख्त, दमोह के नया बाजार का निवासी है  युवक, जल्द हो सकता है खुलासा

Damoh. दमोह के देहात थाना की सागर नाका चौकी के अंतर्गत सोमवार की दोपहर मुस्की बाबा मैदान के समीप टंकी में एक  जलता हुआ शव मिला था। खोजबीन के बाद शव की शिनाख्त एक युवक के रूप के गई और संभवतः पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है और आज इस हत्याकांड का खुलासा भी हो सकता है। परिजनों को जब शव दिखाया गया तो वह पहचान गए। देहात थाना प्रभारी विजय सिंह राजपूत ने बताया कि युवक की पहचान नया बाजार एक दमोह निवासी सचिन पिता उदयचंद जैन के रूप में हुई है जो  रविवार की शाम से घर से गायब था, लेकिन उसके परिवारजनों का संपर्क नहीं हो पा रहा था।  सोमवार को परिजनों द्वारा कोतवाली में गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई थी।  इसी दिन  शाम मुशकी बाबा मैदान के समीप एक ड्रम में मवेशी के जलने की सूचना मिली थी। जब शव को पशु चिकित्सा विभाग के अधिकारी के पास भेजा तो वह शव इंसान का निकला। 



जिसके  बाद शहर में सनसनी फैल गई थी। 





 पुलिस द्वारा काफी खोजबीन के बाद मंगलवार को शव की शिनाख्त कर ली गई। मृतक की कार भी स्टेशन चौराहे के समीप मिली है। इस मामले में दो संदिग्धों को भी पकड़ा गया है। पुलिस के खुलासे में ही हत्या की वजह पता लगेगी।  इस मामले में मंगलवार को ही एसपी डीआर टेनीवार ने अस्पताल पहुंचकर शव का निरीक्षण किया यह और जल्द ही मामले का खुलासा करने की बात कही थी। पुलिस के लिए अधजले शव की शिनाख्त करना भी एक चैलेंज था और कई प्रयासों के  बाद  शाम को शव की शिनाख्त हो गई आज खुलासा होने की उम्मीद है।





लड़की, अवैध संबंध का लग रहा मामला





पुलिस सूत्रों से जो जानकारी छन कर निकल रही है उसके मुताबिक सचिन की हत्या के पीछे प्यार या अवैध संबंध का एंगल निकलकर आ रहा है। संदेह के आधार पर हिरासत में लिए गए लोगों और सचिन की कॉल डिटेल को देखकर यही बात सामने आई है। हालांकि पुलिस द्वारा मामले का खुलासा करने के बाद सारा मामला पानी की तरह साफ हो जाएगा।



damoh Damoh News BURNED BODY identified एसपी डीआर टेनीवार सचिन जैन जलता हुआ शव जल्द हो सकता है खुलासा लड़की अवैध संबंध मृतक की कार