ग्वालियर में शराब के नशे में मामा और नाना ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला, खुलासे के बाद दोनों आरोपी गिरफ्तार

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
ग्वालियर में शराब के नशे में मामा और नाना ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला, खुलासे के बाद दोनों आरोपी गिरफ्तार

देव श्रीमाली, GWALIOR. ग्वालियर के हस्तिनापुर में युवक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। चौंकाने वाली बात ये है कि युवक की हत्या उसके मामा और नाना ही निकले। पुलिस ने महज 8 घंटे के भीतर ही आरोपियों को दबोचकर इस गुत्थी को सुलझा लिया। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मृतक के परिजन ने थाने पहुंचकर हंगामा किया। वे आरोपियों के कृत्य से बहुत नाराज थे और उन्हें पीटने पर आमादा थे।





हत्या के पहले हुआ था झगड़ा





हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नांथों की पहाड़ी स्थित ग्राम तोड़ी में रहने वाले युवक सूरज नाथ से उसके नाना राजू नाथ और उसके मामा रवि नाथ का झगड़ा हो गया था। दोपहर में इन लोगों में आपस में झगड़ा हुआ इसके बाद मारपीट हुई तो रिश्तेदारों ने दोनों पक्षों को शांत करा दिया। कुछ देर बाद ये लोग फिर एक साथ बैठ गए, इन्होंने साथ में शराब पी नशा होने पर इस दौरान दोबारा इनमें झगड़ा हुआ, इसमें इन लोगों ने युवक को बेरहमी से पीटा। वे उसे तब तक पीटते रहे जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया। इसके बाद आरोपी मौके से भाग निकले।





ये खबर भी पढ़िए..





चंबल में गुड्डा गुर्जर गैंग का खात्मा, मुरैना में पुलिस ने गैंग के आखिरी सदस्य कल्ला गुर्जर को किया गिरफ्तार





हत्या के बाद आराम से घर जाकर सो गए आरोपी





रात में ही यहां सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और एफआईआर दर्ज की। इसके बाद जब मामले की जांच शुरू की तो मामा और नाना के साथ झगड़े की बात सामने आई। पुलिस ने तड़के दबिश देकर आरोपियों को दबोच लिया। पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि सूरज ने गाली दी थी इसलिए उसकी हत्या कर दी। उनका कहना था की वे तो बस मारपीट कर रहे थे, इसी दौरान उसकी मौत हो गई। उन्हें नहीं पता था कि मारपीट में उसकी मौत हो जाएगी। इसलिए मारपीट के बाद वे लोग आराम से अपने घर आकर सो गए।



Gwalior News ग्वालियर की खबरें Murder revealed in Gwalior Relatives had murdered the young man Police arrested both the accused ग्वालियर में हत्या का खुलासा नाना और मामा ने की थी युवक की हत्या पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार