Advertisment

DAMOH : ऑयल के ड्रम में कुछ जल रहा था, लोगों ने समझा मवेशी है; पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई तो उड़ गए होश

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
DAMOH : ऑयल के ड्रम में कुछ जल रहा था, लोगों ने समझा मवेशी है; पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई तो उड़ गए होश

DAMOH. दमोह में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सागर नाका चौकी इलाके में एक ऑयल के ड्रम में कुछ जल रहा था। लोगों ने समझा मवेशी जल रहा है फिर अजीब-सी बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी। जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई तो जो सामने आया उसे देखकर पुलिस के साथ लोगों के भी होश उड़ गए।





ऑयल के ड्रम में क्या जल रहा था ?





लोगों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और इसके साथ ही पशु चिकित्सा विभाग को भी सूचना दी गई थी। जब आग को बुझाया गया और जांच की गई तो पता चला कि ये पशु नहीं बल्कि इंसान का शव है। पुलिस फौरन उस शव को लेकर जिला अस्पताल आई और शव गृह में रखवाया। सागर नाका चौकी प्रभारी गरिमा मिश्रा ने बताया कि फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि शव महिला का है या पुरुष का है।





किसी ने दिनदहाड़े दिया हत्या की वारदात को अंजाम





मलैया मिल और मुश्की बाबा मंदिर के बीच मैदान में ऑयल के ड्रम में शव जल रहा था। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो रोंगटे खड़े हो गए। पुलिस को आशंका है कि किसी ने हत्या के बाद शव को जला दिया। मामला बेहद गंभीर है इसलिए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को भी इसकी जानकारी दी गई है।



MP News मध्यप्रदेश MP damoh दमोह Damoh News police पुलिस murder हत्या मध्यप्रदेश की खबरें दमोह की खबरें Dead body oil drum What was burning ऑयल ड्रम क्या जल रहा था शव
Advertisment