REWA: मायके आई भतीजी तो चाचा ने रोका रास्ता, बहस के बीच चले लठ्ठ, दोनों पक्षों के कई घायल

author-image
Sachin Tripathi
एडिट
New Update
REWA: मायके आई भतीजी तो चाचा ने रोका रास्ता, बहस के बीच चले लठ्ठ, दोनों पक्षों के कई घायल

अविनाश तिवारी, REWA.  जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र स्थित तमरा गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ।विवाद का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। मारपीट में महिलाएं बच्चे और बूढ़े सभी शामिल थे। दोनों पक्षों से तकरीबन आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए है। सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। विवाद का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।





एक दूसरे पर बरसाए लठ्ठ





जानकारी के मुताबिक गोविंदगढ़ स्थित तमरा गांव के निवासी द्विवेदी परिवार के चाचा और भतीजी के बीच जमीनी विवाद था। भतीजी अपने ससुराल से गांव मायके पहुंची थी। उसी दौरान रास्ते के निकासी को लेकर विवाद खड़ा हो गया देखते ही देखते विवाद ने विकराल रूप धारण कर लिया। दोनों पक्ष के लोगों ने डंडे निकाल कर एक दूसरे पर जमकर बरसाए।  घंटों चली इस लड़ाई में दोनों पक्ष के तकरीबन आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए।





दोनों पक्षों से मिली शिकायत





एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया की गोविंदगढ़ थाना जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष के लोगो ने आपस में मारपीट की है। मामले पर दोनों ही पक्षों की ओर से गोविंदगढ़ थाने में शिकायत की गई है। थाने में शिकायत कर सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। एमएलसी रिपोर्ट आने के बाद जो भी वैधानिक कार्यवाही होगी की जाएगी।



Rewa News video viral वीडियो वायरल Rewa crime news Mp latest news in hindi मध्य प्रदेश की खबरें Rewa Police Chacha bhatiji Lathth जमीन के लिए विवाद रीवा के समाचार मध्य प्रदेश के समाचार लठ्ठमलठ्ठ