गैंगस्टर की मौत पर लिखा- इस्लाम जिंदा..बदला लिया जाएगा; इंदौर में अतीक के फॉलोअर बिलाल पर नया खुलासा

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
गैंगस्टर की मौत पर लिखा- इस्लाम जिंदा..बदला लिया जाएगा; इंदौर में अतीक के फॉलोअर बिलाल पर नया खुलासा

INDORE.  राऊ थाना पुलिस ने बिलाल कुरैशी पर भड़काऊ और आपत्तिजनक पोस्ट लिखने के आरोप में प्रकरण दर्ज किया है। बिलाल ने उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर अतीक अहमद की मौत के बाद इंटरनेट मीडिया पर कईं पोस्ट लिखी थी। उसके अकाउंट्स पर युवती के साथ अश्लील वीडियो भी मिले हैं। बिलाल के खिलाफ गुरुवार रात मारपीट, तोड़फोड़ का केस दर्ज हुआ था। इस मामले में उसके साथियों की भी तलाश जारी है।





पोस्ट में लिखा कि इस्लाम अभी जिंदा है





राऊ थाना टीआइ नरेंद्र रघुवंशी के मुताबिक, राम-रहीम कालोनी (राऊ) निवासी बिलाल पुत्र यूनुस कुरैशी की इंस्टाग्राम पर बिलाल अंडर स्कोर बादशाह अंडर स्कोर 313 के नाम से आइडी मिली है। बिलाल ने अपने अकाउंट पर पोस्ट डाली थी। यह पोस्ट उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर अतीक अहमद की मौत के बाद पोस्ट हुई है। एक पोस्ट में लिखा कि इस्लाम अभी जिंदा है। अभी हर हिसाब का बदला लिया जाएगा। इस पोस्ट से सौहार्द बिगाड़ने की आशंका है। पुलिस ने शुक्रवार को बिलाल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।





इस भड़काऊ पोस्ट के आधार पर एक और केस दर्ज 





बिलाल ने अपने बर्थडे पर अपनी इंस्टा आईडी Bilal_badsha_313 से आतंक फैलाने की बात वायरल की थी। इस आईडी के बायो में RAU-ME_ATANK (18MAY) #Target 10K. लिखा था। पुलिस ने इसी आईडी की पुरानी पोस्ट खंगालना शुरू की तो पता चला कि उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर अतीक अहमद की हत्या के बाद उसकी फोटो पोस्ट हुई थी। बिलाल ने तब कैप्शन में लिखा था कि “इस्लाम जिंदा है..अभी हर हिसाब का बदला लिया जाएगा..."। पुलिस अफसरों ने इसी भड़काऊ पोस्ट को देखकर ही बिलाल पर प्रतिबंधात्मक धाराओं में खिलाफ एक और केस दर्ज किया है।





यह खबर भी पढ़ें





बागेश्वर धाम आया बिहार का शिक्षक लापता; 12 लाख रुपए सालाना की नौकरी छोड़ 3 माह से तलाश रहा छोटा भाई





डिलीट किए गए पोस्ट की पुलिस करेगी रिकवरी





पुलिस सूत्रों के अनुसार जब 18 मई को बिलाल के बर्थ डे वाले दिन हुई पोस्टर के बाद हंगामा हुआ और उसने एक युवक का सिर फोड़ दिया, गाड़ियां भी तोड़ी गईं। वारदात के बाद वह फरार हो गया। उसे गिरफ्तारी का डर था इसलिए उसने अपने पुराने विवादित पोस्ट डिलीट कर दिए। हालांकि, पुलिस को कुछ स्क्रीन शॉट्स मिल गए हैं। पीड़ित ने एफआईआर में भी अतीक के समर्थन में बदला लिए जाने के पोस्ट का जिक्र किया है। पुलिस अब मोबाइल जब्त कर इंस्टाग्राम पर किए गए पुराने पोस्ट रिकवर कराएगी। इसमें यदि और विवादित पोस्ट मिलते हैं तो आरोपी के खिलाफ बड़ी एक्शन ली जा सकती है।





जन्मदिन की पार्टी कर रहे बिलाल और साथियों ने खूब हंगामा किया





राऊ में जन्मदिन की पार्टी कर रहे बिलाल कुरैशी ने अपने साथियों के साथ मिलकर जमकर हंगामा किया। रिश्तेदार के यहां आए एक युवक का सिर फोड़ दिया। सड़क पर खड़ी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई। रात में सूचना के बाद यहां भारी पुलिस बल लगाया गया। पुलिस ने देर रात बिलाल और उसके साथियों पर बलवा सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया है। इस हंगामे में राम रहीम कॉलोनी में रहने वाले बिलाल और उसके साथियों ने युवक का सिर फोड़ दिया था। इसके बाद गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई थी। रात में पुलिस ने बिलाल को गिरफ्तार कर लिया था। टीआई नरेन्द्र रघुवंशी के मुताबिक अमितेष पुत्र हाकिम चौधरी निवासी आम्रपाली टाउनशिप की रिपोर्ट पर बिलाल पुत्र युसुफ कुरैशी निवासी राम रहीम कॉलोनी पर केस दर्ज किया है।



MP News एमपी न्यूज Post in support of gangster in Indore Atiq's follower Bilal wrote on gangster's death Islam will be avenged alive इंदौर में गैंगस्टर के समर्थन में पोस्ट अतीक का फॉलोअर बिलाल गैंगस्टर की मौत पर लिखा इस्लाम जिंदा बदला लिया जाएगा