पंडित प्रदीप मिश्रा बोले, मंदोदरी शिव पुराण की कथा सुनकर देह व्यापार छोड़ेंगी मंदसौर की बेटियां; विरोध के बाद मांगी माफी
होम / देश / पंडित प्रदीप मिश्रा बोले, मंदोदरी शिव पु...

पंडित प्रदीप मिश्रा बोले, मंदोदरी शिव पुराण की कथा सुनकर देह व्यापार छोड़ेंगी मंदसौर की बेटियां; विरोध के बाद मांगी माफी

Kamlesh Sarda
Sep 25, 2022 02:55 PM

MANDSAUR. कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने मंदसौर की बेटियों को लेकर दिए बयान का विरोध होने के बाद माफी मांग ली है। मंदसौर की महिला नेताओं ने पंडित प्रदीप मिश्रा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। पंडित प्रदीप मिश्रा ने अशोकनगर में कथा के दौरान कहा कि मंदोदरी शिव पुराण की कथा सुनकर मंदसौर की बेटियां देह व्यापार छोड़कर लौट आएंगी। पंडित प्रदीप मिश्रा के बयान को लेकर महिला नेता ने कहा था कि ये निश्चित ही पूरी नारी शक्ति का अपमान है। पंडित प्रदीप मिश्रा को मंदसौर की समस्त नारी शक्ति से, समस्त बेटियों से माफी मांगनी चाहिए और अपने शब्दों को वापस लेना चाहिए। अशोकनगर में कथा वे समापन पर पंडित प्रदीप मिश्रा ने माफी मांग ली, उन्होंने कहा कि उनका इरादा किसी को आहत करने का नहीं था और न ही पूरे मंदसौर शहर को ऐसा कहने का था। 

महिला नेता प्रीति बिरला ने उठाए थे सवाल


महिला नेता प्रीति बिरला ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर लिखा था कि पंडित प्रदीप मिश्रा ने मंदोदरी शिव पुराण देकर मंदसौर को जो सम्मान दिया उसके लिए धन्यवाद। पर मंदसौर की माताओं और बहनों को देह व्यापार वाली बताकर आपने मंदोदरी शिवपुराण की कथा सुनकर मंदसौर की बेटियों को देह व्यापार छोड़ने की जो बात कही है वह निश्चित ही पूरी नारी शक्ति का अपमान है। प्रीति ने पंडित प्रदीप मिश्रा से मंदसौर की समस्त नारी शक्ति से समस्त बेटियों से माफी मांगने और अपने शब्दों को वापस लेने की बात लिखी है। प्रीति बिरला नीमच जिले के मनासा तहसील की रहने वाली हैं।

मंदसौर में कथा का वाचन करेंगे पंडित प्रदीप मिश्रा

देशभर में विख्यात पंडित प्रदीप मिश्रा अब मंदसौर में अपनी कथा का वाचन करने वाले हैं। मंदोदरी शिव पुराण के नाम से होने वाली इस कथा के माध्यम से वे ज्ञान की गंगा बहाएंगे लेकिन इसके पहले उनकी अशोकनगर में हुई कथा में कही बात पर बवाल खड़ा हो गया था। उन्होंने अशोकनगर में कहा था कि वे मंदसौर में कथा करने जा रहे हैं और इस कथा को कराने का उद्देश्य मंदसौर की बेटियों से देह व्यापार को छुड़वाना है। सोशल मीडिया पर पंडित प्रदीप मिश्रा के बयान का जमकर विरोध हो रहा था।

thesootr
द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media