केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बेहोश , मंच पर भाषण के दौरान गिरे , अब कैसी है तबीयत ?

महाराष्ट्र के यवतमाल में भाषण के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ( Union Minister Nitin Gadkari ) की तबीयत बिगड़ गई और वह मंच पर ही बेहोश हो गए।

author-image
Marut raj
एडिट
New Update
 केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बेहोश  द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Union Minister Nitin Gadkari unconscious

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बेहोश। मुंबई. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ( Union Minister Nitin Gadkari ) की बुधवार ( 24 अप्रैल ) को तबीयत बिगड़ गई। वे महाराष्ट्र के यवतमाल में भाषण दे रहे थे, तभी अचानक मंच पर गिर पड़े। मंच पर मौजूद कार्यकर्ताओं एवं सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें संभाला और वहां से इलाज के लिए अस्पताल ले गए। गडकरी का इलाज चल रहा है। उनकी तबीयत स्थिर बनी हुई है। 

केंद्रीय मंत्री गडकरी यवतमाल के पुसद में चुनावी सभा संबोधित करने पहुंचे थे। आपको बता दें कि वे नागपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। नागपुर में पहले चरण में वोटिंग हो चुकी है। लिहाजा, गडकरी अब महाराष्ट्र की दूसरी सीटों पर प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं। शाम को गड़करी के एक्स हैंडल से बताया गया है कि उनकी तबीयत अब ठीक है। गर्मी की वजह से उनकी तबीयत खराब हुई थी।

अचानक मंच पर गिरे 

पुसद के शिवाजी ग्राउंड में आज वे महायुति की उम्मीदवार राजश्री पाटिल के समर्थन में आयोजित सभा में शामिल हुए थे। जैसे ही गडकरी मंच पर बोलने के लिए उठे तो उन्हें चक्कर जैसा महसूस हुआ। कुछ देर आराम करने के बाद गडकरी ने फिर से अपना भाषण शुरू किया। अभी उन्होंने बोलना ही शुरू किया था कि अचानक बेहोश हो गए। 

पहले भी हो चुके हैं बेहोश 

आपको बता दें कि इससे पहले भी गडकरी की तबीयत खराब हो चुकी है। वर्ष 2018 में महाराष्ट्र के ही अहमदनगर में आयोजित कार्यक्रम में वह अचानक मंच पर बेहोश हो गए थे। 

देखें वीडियो...

ये बताई वजह...

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी Union Minister Nitin Gadkari केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बेहोश Union Minister Nitin Gadkari unconscious