WB: मोदी का हर घर तिरंगा! ममता का भी कैंपेन- माई आइडिया फॉर इंडिया@75, TMC के नेताओं ने सोशल मीडिया अकाउंट की DP बदली

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
WB: मोदी का हर घर तिरंगा! ममता का भी कैंपेन- माई आइडिया फॉर इंडिया@75, TMC के नेताओं ने सोशल मीडिया अकाउंट की DP बदली

KOLKATA. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'हर घर तिरंगा' की अपील की है। इसमें मोदी ने 13 से 15 अगस्त तक हर घर पर तिरंगा फहराने की अपील की है। अब बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक नया स्लोगन दिया है। 13 अगस्त को देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस से पहले टीएमसी ने नया स्लोगन 'माई आइडिया फॉर इंडिया@75' दिया। इसमें तृणमूल ने भारतीय माटी की बात की गई है। अनेकता में एकता की बात कही गई है।





यह एक तरह से इस समय सोशल मीडिया में एक अलग तरह का डिजिटल वॉर है। देखते ही देखते तृणमूल कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डीपी बदलना शुरू कर दिया।





TMC ने जारी किया Video





तृणमूल कांग्रेस ने एक वीडियो भी जारी किया है। एक मिनट 33 सेकंड के वीडियो में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक अखंड भारत की एकता की बात कही गई है। स्वाधीनता दिवस के पहले सोशल मीडिया में तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी ने डीपी भी बदल ली है।





तृणमूल कांग्रेस के कई मेंबर्स ने स्वतंत्रता दिवस से पहले सोशल मीडिया में दल के नए डीपी को अपलोड किया है। इसमें भारत माता की 30 महान संतानों को जगह दी गई है। इसमें केवल स्वतंत्रता सेनानी ही नहीं, बल्कि महान समाजसेवियों को भी जगह दी गई है।



नरेंद्र मोदी narendra modi Mamata Banerjee ममता बनर्जी tmc Social Media सोशल मीडिया तृणमूल कांग्रेस प्रधानमंत्री Har Ghar Tiranga हर घर तिरंगा West Bengal CM Prime Mimister My Idea For India पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री माई आइडिया फॉर इंडिया