नीमच में जावद के महात्मा गांधी कॉलेज में कैंपस प्लेसमेंट लेकर आई TCS कंपनी, 23 स्टूडेंट को मिली जॉब

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
नीमच में जावद के महात्मा गांधी कॉलेज में कैंपस प्लेसमेंट लेकर आई TCS कंपनी, 23 स्टूडेंट को मिली जॉब

कमलेश सारडा, NEEMUCH. नीमच में जावद के शासकीय महात्मा गांधी महाविद्यालय में टीसीएस कंपनी ने कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन किया। प्रदेश के MSME मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा के विशेष प्रयासों से करियर मार्गदर्शन प्रकोष्ठ के तहत कैंपस प्लेसमेंट, रिक्रूटमेंट ड्राइव संपन्न हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती के पूजन से हुआ। प्लेसमेंट में टीसीएस कंपनी ने 23 छात्रों का चयन किया।





'साक्षात्कार में आप चयनित होंगे या कुछ सीखेंगे'





इस मौके पर जिला पंचायत सीईओ गुरुप्रसाद मुख्य अतिथि और टीसीएस कंपनी के अधिकारी अमिताभ तिवारी विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे। अध्यक्षता प्राचार्य डॉ.डीएल अहीर ने की। जिला पंचायत सीईओ गुरुप्रसाद ने अपने उद्बोधन में कहा कि विद्यार्थी अपने करियर के प्रति सजग रहें। आज का ये कार्यक्रम विद्यार्थियों के भविष्य को संवारने में सहायक सिद्ध होगा। विशेष अतिथि अमिताभ तिवारी ने टीसीएस कंपनी द्वारा युवाओं के लिए प्रशिक्षण एवं रोजगार देने संबंधी कम्पनी की योजनाओं से अवगत करवाया। डॉ.डीएल अहीर ने विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि साक्षात्कार में या तो आप चयनित होंगे या कुछ सीखेंगे।





23 छात्रों का हुआ प्लेसमेंट





कॉलेज के प्राचार्य डॉ.डीएल अहीर ने बताया कि इस कैम्पस प्लेसमेंट, रिक्रूटमेंट ड्राइव में नीमच जिले के 46 प्रतिभागियों ने भाग लिया। इनमें से प्राथमिक रूप से टीसीएस कंपनी ने 23 युवाओं का रोजगार के लिए चयन किया गया है। चयनित युवाओं को उनके ई-मेल पर पृथक से सूचित किया जाएगा।



Neemuch Jawad Mahatma Gandhi College TCS Campus Placement 23 students got jobs op sakhlecha नीमच जावद महात्मा गांधी कॉलेज टीसीएस कंपनी का कैंपस प्लेसमेंट 23 छात्रों को मिली नौकरी मंत्री ओपी सखलेचा