BHOPAL : नारायण कोचिंग सेंटर में नीट मीटर शुरू, उम्मीदवारों के लिए अपनी तैयारी परखने का शानदार मौका

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
BHOPAL : नारायण कोचिंग सेंटर में नीट मीटर शुरू, उम्मीदवारों के लिए अपनी तैयारी परखने का शानदार मौका

BHOPAL. पूरे भारत में NEET 2022 के उम्मीदवारों को नारायण कोचिंग सेंटर ने NEET 2022 को क्रैक करने के लिए अपनी तैयारी के स्तर को परखने का शानदार मौका दिया है। नारायण ग्रुप के कोचिंग सेंटर प्रश्न पत्र (ऑनलाइन) के नए पैटर्न के अनुसार सभी के लिए 2 ग्रैंड टेस्ट ओपन कर रहे हैं। इस मौके पर डीन नीरज सिंह ने कहा 'इन परीक्षणों की विशिष्टता ये है कि आर.एंड.डी. टीम के एन-विशेषज्ञ एनईईटी (नीट) परीक्षा की समान गुणवत्ता और मानकों के मुताबिक पेपर के इन सेटों को तैयार किया है।





'छात्रों के पास तैयारी परखने का शानदार अवसर'





डीन नीरज सिंह ने कहा कि 'छात्रों के पास अपनी अंतिम मिनट की तैयारी का आकलन करने और अखिल भारतीय प्रतियोगिता में अपने रैंक संभावित सूचकांक को जानने का शानदार अवसर हो सकता है'। इन परीक्षणों का प्रयास करने पर विस्तृत समाधान, वीडियो समाधान के माध्यम से पेपर की चर्चा और व्यक्तिगत प्रदर्शन का गहन विश्लेषण प्राप्त किया जा सकता है।





'नीट मीटर का उद्देश्य छात्र के आत्मविश्वास के स्तर को सुनिश्चित करना'





इस NEET METER का उद्देश्य छात्र के आत्मविश्वास के स्तर को सुनिश्चित करना और उसे स्थिर बनाना है। इसके साथ ही आशावादी दृष्टिकोण के साथ NEET को अंतिम रूप देने के लिए प्रेरित करना है।





ग्रैंड टेस्ट-1 - 7 जुलाई 2022







  • परीक्षा का समय - दोपहर 2 से 5 बजकर 20 मिनट तक



  • पंजीकरण की आखिरी तारीख - 6 जुलाई 2022






  • ग्रैंड टेस्ट-2 - 12 जुलाई 2022







    • परीक्षा का समय - दोपहर 2 से 5 बजकर 20 मिनट तक



  • पंजीकरण की आखिरी तारीख - 11 जुलाई 2022




  • मध्यप्रदेश MP भोपाल Bhopal कैंडिडेट्स neet 2022 neet meter narayan coaching center candidates test their preparation grand test neeraj singh नीट 2022 नीट मीटर नारायण कोचिंग तैयारी परखने का मौका ग्रैंड टेस्ट नीरज सिंह