पीएम मोदी ने संसद में स्पीच में पठान का किया था जिक्र, बोले- श्रीनगर में 32 सालों बाद थियेटर हाउसफुल

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
पीएम मोदी ने संसद में स्पीच में पठान का किया था जिक्र, बोले- श्रीनगर में 32 सालों बाद थियेटर हाउसफुल

MUMBAI. पठान बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है। पठान ने अब संसद में एंट्री ले ली है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 फरवरी को संसद में भाषण दे रहे थे। स्पीच के दौरान उन्होंने ऐसा कुछ कहा जिसे लोग शाहरुख खान की फिल्म से जोड़ रहे हैं। इसका वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल पीएम ने बातों-बातों में श्रीनगर के थिएटर का जिक्र कर दिया। उन्होंने कहा कि श्रीनगर में दशकों बाद थियेटर हाउसफुल चल रहे हैं।







— Munir Bahir (@MunirOfficial2) February 8, 2023





श्रीनगर में दशकों बाद थियेटर हाउसफुल- पीएम 





सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी के स्पीच की एक क्लिप वायरल हो रही है। इसमें वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि श्रीनगर के अंदर दशकों बाद थियेटर हाउसफुल चल रहे हैं। ये सुनने के बाद लोगों को लग रहा है कि पीएम फिल्म पठान की बात कर रहे है। ऐसा इसलिए क्योंकि पठान ने दुनियाभर में धूम मचा रखी है। 32 सालों बाद श्रीनगर में  सिनेमाघरों में रौनक लौटी है। श्रीनगर के सिनेमाघरों के बाहर हाउसफुल का बोर्ड लगा है। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का भाषण जमकर वायरल हो रहा है।







— JUST A FAN. (@iamsrkfan_brk) February 8, 2023





ये खबर भी पढ़िए...











पठान की धुआंधार कमाई





पठान ने दुनियाभर में 860 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं इंडिया में फिल्म की कमाई 450 करोड़ के पार पहुंच गई है। पठान’  में शाहरुख खान के अलावा जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, आशुतोष राणा और डिंपल कंपाडिया नजर आ रहे है। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। 







View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)



Pathan box office boom shows housefull in Srinagar PM said this about Pathan in Parliament Pathan bumper earnings पठान की बॉक्स ऑफिस पर धूम श्रीनगर में शोज हाउसफुल पीएम ने संसद में पठान को लेकर ये कहा पठान की बंपर कमाई