MUMBAI:ऑस्कर एकेडमी ने एक स्पेशल वीडियो के जरिए Lal Singh Chaddha को सराहा,दो फिल्मों के खास सीन्स शेयर कर किया कंपैरिजन

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI:ऑस्कर एकेडमी ने एक स्पेशल वीडियो के जरिए Lal Singh Chaddha को सराहा,दो फिल्मों के खास सीन्स शेयर कर किया कंपैरिजन

MUMBAI.अद्वैत चंदन (Advaita Chandan) के डायरेक्शन में बनी 'लाल सिंह चड्‌ढा'(Lal Singh Chaddha) को दर्शकों से मिक्स्ड रिव्यूज मिल रहे हैं। अभी भी कुछ लोग सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे थे,तो कुछ इसका समर्थन भी कर रहे है। वो इसे एक आइकॉनिक फिल्म बता रहे है। अब ऑस्कर एकेडमी भी लाल सिंह चड्‌ढा के सपोर्ट में आ गई है। लाल सिंह चड्‌ढा को ऑस्कर के ऑफिशियल पेज पर जगह मिल गई है। दरअसल ऑस्कर एकेडमी ने अपने अकाउंट पर एक स्पेशल वीडियो शेयर कर फिल्म की तारीफ की है। 







— The Academy (@TheAcademy) August 12, 2022





ऑस्कर ने किया दो फिल्मों के खास सीन्स शेयर





ऑस्कर एकेडमी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में 'लाल सिंह चड्ढा' और 'फॉरेस्ट गंप' दोनों फिल्मों के कुछ स्पेशल सीन्स का कंपैरिजन किया गया है। वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह 'लाल सिंह चड्ढा' ने एक बार फिर फॉरेस्ट गंप के मैजिक को रीक्रिएट किया है। ये फिल्म हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गंप का रीमेक है।





कैप्शन में ये लिखा





ऑस्कर एकेडमी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा-फॉरेस्ट गंप VS लाल सिंह चड्ढा। रॉबर्ट जेमेकिक्स और एरिक रॉथ की कहानी ने दुनिया को बदल दिया था। इसे इंडिया में अद्वैत चंदन और अतुल कुलकर्णी ने अपनाया और 'लाल सिंह चड्ढा' के रूप में बनाया। टॉम हैंक्स का किरदार फिल्म में आमिर ने प्ले किया है और वह इस टाइटल से शायद मशहूर हो गए हैं।





जानें फिल्म का डे-टू-डे कलेक्शन





फिल्म लाल सिंह चड्‌ढा ने रिलीज के पहले दिन यानी 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ रुपए और दूसरे दिन यानी 12 अगस्त को 20.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। 





फिल्म के कई शोज कैंसिल





'लाल सिंह चड्ढा' को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉस नहीं मिल रहा है। फिल्म की कमाई को देखते हुए इसके कई शोज कैंसिल कर दिए गए हैं।





फिल्म में ये सितारे





कोद्वैत चंदन द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में आमिर,करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) नजर आ रहे है।  ये मूवी टॉम हैंक्स की फिल्म का हिंदी रीमेक है।



Aamir Khan आमिर खान Bollywood बॉलीवुड Mumbai BOYCOTT Kareena Kapoor Khan Lal Singh Chaddha एक्टर Naga   Chaitanya BoycottLaalSinghChaddha trend बायकॉट करीना कपूर खान साउथ एक्टर नागा चैतन्य फिल्म लाल सिंह चड्ढा