MUMBAI: इस Bollywood Actress को आते थे Suicidal thoughts, बोलीं- मैं Depression में हूं, मां ने पहचाना

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: इस Bollywood Actress को आते थे Suicidal thoughts, बोलीं- मैं Depression में हूं, मां ने पहचाना

MUMBAI. बलॉवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो मेंटल हेल्थ पर खुलकर बात करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक हमेशा अपने फिल्मी करियर में सफलता पाने के बावजूद दीपिका डिप्रेशन का शिकार हुई थीं। अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने डिप्रेशन पर चुप्पी तोड़ी है। 





दीपिका को आते थे सुसाइडल थॉट्स 





दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि किस तरह उनकी मां ने पहचाना कि वे डिप्रेशन में हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि इसका पूरा क्रेडिट मैं अपनी मम्मी को दूंगी। उन्होंने इसे पहचाना, क्योंकि मैं अच्छा कर रही थी। अपने करियर में भी ऊंचाई पर थी। इसलिए मैं जैसा फील कर रही थी वैसा फील करने का कोई रीजन ही नहीं था। उन दिनों मैं बस सोना चाहती थी। एक नींद ही थी जो मुझे अच्छा महसूस कराती थी। मुझे आत्महत्या के ख्याल आते थे। मुझे इन ख्यालों से लड़ना था।





माता-पिता के सामने खुद को स्ट्रॉन्ग दिखाती थीं..





दीपिक ने बताया कि मेरे माता-पिता बैंगलुरु में रहते हैं। जब वो मुझसे मिलने आते थे तो मैं हमेशा खुद को स्ट्रॉन्ग दिखाती थी। मैं दिखाना चाहती थी कि मैं अच्छा कर रही हूं और सब ठीक चल रहा है। एक दिन जब मेरे मम्मी-पापा वापस बैंगलुरु जा रहे थे तो मैं अचानक रोने लगी। इसके बाद मम्मी ने मुझसे सवाल किया कि ब्वॉयफ्रेंड की वजह से कुछ है क्या? इंडस्ट्री में कुछ हुआ है? किसी ने कुछ कहा है?





मां ने पहचाना दीपिका डिप्रेशन में हैं





दीपिका ने बताया कि इन सवालों का मेरे पास कोई जवाब नहीं था। ऐसा कुछ हुआ ही नहीं था। बस मेरे अंदर एक खालीपन था। यही वो वक्त था जब मेरी मम्मी को समझ आया कि मैं डिप्रेशन में हूं। इसलिए मैं इसका सारा क्रेडिट अपनी मां को देती हूं। हालांकि अब वे इस सब से उभर चुकी हैं। 





दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट





दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वे साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म प्रोजेक्ट-के में भी दिखाई देंगी।



Bollywood बॉलीवुड दीपिका पादुकोण Pathan पठान Deepika Padukon Depression suicidal thoughts Project-K डिप्रेशन सुसाइडल थॉट्स प्रोजेक्ट के