DELHI: राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार नहीं, परिजनों ने गुरुद्वारे में अरदास कर मांगी दुआ, फैंस भी कर रहे हैं प्रार्थना

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
DELHI: राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार नहीं, परिजनों ने गुरुद्वारे में अरदास कर मांगी दुआ, फैंस भी कर रहे हैं प्रार्थना

Delhi. देश के हर दिल अजीज लॉफ्टर चैंपियन राजू श्रीवास्तव(Laughter Champion Raju Srivastava) को लेकर अपडेट आया है। राजू के बेहतर स्वास्थ्य की कामना के लिए उनके फैंस दुआ कर रहे हैं। अपनी शानदार कॉमेडी से सभी को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव वेंटिलेटर पर हैां  सुबह राजू के परिजनों ने एम्स के पास स्थित गुरुद्वारे(gurdwara) में जाकर राजू के स्वस्थ होने की प्रार्थना की है। देश के अन्य शहरों में भी उनके फैंस भी जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। 





गुरुद्वारे पहुंचा राजू का परिवार





राजू के भाई काजू श्रीवास्तव के साले प्रशांत के अनुसार एम्स में परिवार के सभी लोग उपस्थित हैं. राजू भाई की कल की जो स्थिति थी आज भी वैसे ही स्थिति है। कल उनकी स्थिति में कुछ सुधार हुआ था, ऐसा डॉक्टरों ने बताया था। आज सुबह परिवार के लोग गुरुद्वारे में राजू के लिए वाहेगुरु से प्रार्थना करने गए थे। सब लोग एम्स में भगवान को ही याद करते हैं। लाखों लोग देश में जहां-जहां उनके स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं। वहीं हम लोग भी अपने-अपने भगवान से उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. 



प्रशांत ने बताया कि उनके बहनोई और राजू के छोटे भाई काजू भी दिल्ली के अस्पताल में भर्ती हैं। अभी उनका इलाज चल रहा है और उनको अभी तक इन लोगों ने जानकारी हीं दी है कि राजू भाई भी एम्स में भर्ती हैं। 





अभी भी वेंटिलेटर पर हैं कॉमेडियन





शुक्रवार को खबर आई थी कि राजू श्रीवास्तव की तबीयत में कुछ सुधार देखने को मिला है। डॉक्टरों ने जो दवाइयां राजू राजू श्रीवास्तव को दी हैं, उनसे कॉमेडियन में कुछ पॉजिटिव साइन देखने को मिले हैं। हालांकि वह अभी भी वेंटिलेटर पर ही हैं और उनका दिमाग रिस्पॉन्ड नहीं कर नहीं कर रहा है। ट्रीटमेंट का राजू श्रीवास्तव के दिमाग पर कुछ खास असर नहीं हो रहा है।  





अफवाहों पर ध्यान न दें





राजू श्रीवास्तव के परिवार ने इंस्टाग्राम पर इसे लेकर पोस्ट भी शेयर किया था। परिवार ने कहा था कि यह सभी खबरें महज अफवाह हैं। परिवार ने अपने बयान में लिखा- राजू श्रीवास्तव की तबीयत स्थिर है। हम उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। आप सबसे अपील है कि अफवाहों या फर्जी खबरों पर ध्यान न दें। 





मोदी-योगी ने लिया हाल





राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल्ली के एक होटल के जिम में कार्डियक अरेस्ट हुआ था। इसके बाद उनका ट्रेनर उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल लेकर गया। कॉमेडियन की बेटी ने बताया था कि उनके दिमाग पर भी इसका बड़ा असर पड़ा है. वहीं राजू के भाई काजू श्रीवास्तव की पत्नी श्रेया ने बताया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजू की पत्नी शिखा से कॉमेडियन का हाल चाल लिया है और अच्छे इलाज का आश्वासन दिया है। 



कार्डियक अरेस्ट Comedian Raju Srivastava कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव Raju Srivastava news Raju Srivastava health Laughter Champion Raju Srivastava health  राजू श्रीवास्तव राजू श्रीवास्तव एम्स में भर्ती चैंपियन राजू श्रीवास्तव राजू श्रीवास्तव वेंटिलेटर पर राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर