MUMBAI:थिएटर्स में दर्शक मिलने में Lal Singh Chaddha को मुश्किल!ऑनलाइन लीक हुआ फिल्म का फुल HD वर्जन

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI:थिएटर्स में दर्शक मिलने में Lal Singh Chaddha को मुश्किल!ऑनलाइन लीक हुआ फिल्म का फुल HD वर्जन

MUMBAI.आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की हालिया रिलीज फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'(Lal Singh Chaddha) को फैंस ठीक-ठाक रिस्पॉस दे रहे है। फिल्म के रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही 'लाल सिंह चड्ढा' का Full HD वर्जन ऑनलाइन लीक हो गया। अब दर्शक आराम से घर बैठे ही फिल्म को देख रहे है। 





साइट्स से फ्री में डाउनलोड कर रहे दर्शक





जानकारी के मुताबिक ये फिल्म टेलीग्राम, फिल्मीजिला,तमिलरॉकर्स, मूवीरूल्ज समेत कई अन्य वेब साइट्स पर लीक हो गई है। अब लोग बहुत ही आराम से इन साइट्स से फिल्म को डाउनलोड कर रहे हैं और देख रहे है। फिल्म के लीक होने की वजह से सिनेमाघरो में दर्शक मिलना बंद हो जाएंगे और इसका सीधा-सीधा असर फिल्म की कमाई पर पड़ेगा। ये फिल्म फ्लॉप साबित हो सकती है। 





180 करोड़ रुपए के बजट में बनी है फिल्म 





फिल्म में आमिर,करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) नजर आ रहे है। फिल्म को कोद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। ये मूवी टॉम हैंक्स की फिल्म का हिंदी रीमेक है। सूत्रों के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा 180 करोड़ रुपए के बजट में बनी है। 11 अगस्त को फिल्म 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। 





नहीं हुई थी अच्छी शुरुआत





जानकारी के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर 'लाल सिंह चड्ढा'की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि फर्स्ट वीकेंड में फिल्म कितने करोड़ का कलेक्शन करती है। 





ओपनिंग डे के लिए आमिर की फिल्म थी आगे





जानकारी के मुताबिक 'लाल सिंह चड्‌ढा' और 'रक्षा बंधन' ने ओपनिंग डे यानी पहले दिन के लिए 'लाल सिंह चड्‌ढा' की 57,000 और 'रक्षा बंधन' की 35,000 टिकट्स बिकी थी। यानी ओपनिंग डे के लिए आमिर की फिल्म आगे चल रही थी। वहीं एडवांस बुकिंग में आमिर की फिल्म ने 12 करोड़ से अधिक और 'रक्षा बंधन' ने  5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। 



Aamir Khan आमिर खान Bollywood करीना कपूर Mumbai Kareena Kapoor Khan Lal Singh Chaddha लाल सिंह चड्ढा खान फिल्म ऑनलाइन लीक Full HD वर्जन